Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
दुर्लभ के चार साथियों को 5 दिन पहले ही गिरफ्तार किया था।

उज्जैन पुलिस कप्तान सुश्री सविता सुहाने और सिटी एडिशनल एसपी रुपेश द्विवेदी द्वारा चर्चा में बताया गया किसी भी प्रकार से अपराधियों को बक्सा नहीं जाएगा।हेलावाड़ी में दुर्लभ कश्यप की हत्या करने वाले पांचों आरोपियों को न्यायालय ने जेल भेज दिया है।जबकि दुर्लभ की गोली से घायल हुए शाहनवाज का फिलहाल इंदौर हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है।दुर्लभ की हत्या में शामिल राज पिता सती वह भूरा पिता नूर मोहम्मद सही दुर्लभ के चार साथियों को 5 दिन पहले ही गिरफ्तार किया था।

जबकि चार आरोपी सहित इंदौर में रहने वाला दुर्लभ का साथी मोहित लोट जो वारदात के समय उसके साथ था सभी फरार चल रहे थे।पुलिस ने इन आरोपियों पर 10000 ₹10000 के इनाम घोषित किए थे।सभी को शनिवार को पकड़ा जिन्हें रविवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसके दुर्लभ के साथी सहित सभी को जेल भेजा गया।

विवाद कैफे संचालक अमन उर्फ भूरा से हो गया।

उज्जैन सिटी एडिशनल एसपी रूपेश दिवेदी द्वारा बताया गया कि पिछले रविवार रात 1:30 बजे हैलावाडी में अदलपुरा का रहने वाला दुर्लभ कश्यप अपने साथी राजदीप अमित अभिषेक शर्मा मोहित लोट और चयन के साथ चाय और सिगरेट पीने गया था तभी उसका विवाद कैफे संचालक अमन उर्फ भूरा से हो गया।

भूरा निवासी हेलाबाड़ी ने दुर्लभ की चाकू से गोदकर हत्या कर दी

जिसके बाद बीच बचाव में आए शाहनवाज को दुर्लभ ने देशी कट्टे से फायर कर घायल कर दिया था इसके बाद शहनवाज के साथी शादाब निवासी हेलवाड़ी सिराज मौलाना रमीज निवासी जानशापुरा राजा निवासी 40 क्वार्टर भूरा निवासी हेलाबाड़ी ने दुर्लभ की चाकू से गोदकर हत्या कर दी मामले में शादाब सिराज और रमीज और दुर्लभ का साथी मोहित फरार चल रहा है, ये सभी पर उज्जैन पुलिस कप्तान सुश्री सविता सुहाने द्वारा दस दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था ।

सभी आरोपियों को न्यायालय ने जेल भेज दिया

रविवार को सभी आरोपियों को न्यायालय ने जेल भेज दिया।इधर उज्जैन पुलिस कप्तान सुश्री सविता सुहाने और सिटी एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी के सख्त निर्देश किसी भी प्रकार का अपराधी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *