Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
लठ्ठ और धारदार हथियारों से हमला

उज्जैन : थाना भाट पचलाना क्षेत्र में नागेश्वर परमार लखन परमार कार्तिक परमार पर 10 से 15 लोगों ने लठ्ठ और धारदार हथियारों से हमला कर जिसके चलते नागेश्वर परमार को हाथों में पैर में और अन्य कई स्थानों पर चोट आई उनके पुत्र लखन परमार और कार्तिक परमार को भी छोटे आई दिनेश पिता हरीश चंद्र पाटीदार पूनमचंद पिता बाबूलाल पाटीदार विनोद पाटीदार सहित 10 से 15 लोगों ने मारपीट की और जेब में से दिनेश पाटीदार पिता हरीश चंद्र पाटीदार ने ₹7000 छीन कर भाग गए।

पुलिस के लिए चुनौती

फरियादी पक्ष रिपोर्ट लिखाने थाना भाट पचलाना पहुंचे लेकिन हमला दार भी अपनी सफाई देने थाने पर पहुंचे जबकि चोट नागेश्वर परमार को आई है उसके बाद भी यदि आरोपी थाने पर पहुंच गए तो पुलिस के लिए चुनौती है मौके पर पहुंचे यह लोग उसके बाद भी गिरफ्तार क्यों नहीं कर रहे हैं प्रश्नवाचक चिन्ह है।

एक व्यक्ति 8 से10 व्यक्ति को मारपीट कर सकता ?

यदि पुलिस पक्षपात करती हैं तो निश्चित ही इस बात की शिकायत पीड़ित परिवार वरिष्ठ अधिकारी को करके मामला संज्ञान में देंगे।कैसे मान सकते हैं एक व्यक्ति 8 से10 व्यक्ति को मारपीट कर सकता अब देखना है पुलिस किस प्रकार से कार्रवाई करती हैं या दोनों तरफ से क्रास करती हैं।

Leave a Reply