Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
किराना व्यापारी संघ ने किया था हमारा रविवार, हमारा परिवार अभियान का आव्हान

नागदा जं. निप्र। शासन द्वारा कोरोना संक्रमण काल में लगाऐ जाने वाले रविवारिय लाॅकडाउन को समाप्त कर दिए जाने के बाद भी शहर के व्यापारियों द्वारा संक्रमण से स्वयं को एवं शहर के नागरिकों को बचाने के लिए अपना व्यापार-व्यवसाय एक दिन के लिए बन्द रखा। इससे पूर्व किराना व्यापारी संघ द्वारा लाॅकडाउन के दौरान भी हमारा रविवार, हमारा परिवार ध्येय वाक्य के साथ रविवार को स्वेच्छिक रूप से व्यापार-व्यवसाय को बन्द रखकर कोरोना संक्रमण से लडाई में व्यापारीयों के सहयोग की अपील की गई थी।


रविवार को सुबह से ही शहर की लगभग सभी दुकानें बंद रही। इक्का-दुक्का दुकानों को छोड दे ंतो शहर के समस्त व्यापारियों ने कोरोना से इस जंग में प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग किया है। गौरतलब है कि वर्तमान में कोरोना संक्रमितों का आंकडा दिनों दिन बढता ही जा रहा है, वहीं शासन द्वारा संपूर्ण अनलाॅक कर दिया गया है। जबकि वर्तमान समय में परिस्थितियाॅं बहुत ही विकट है। ऐसे में व्यापारियों द्वारा की गई इस सार्थक पहल को सभी का सहयोग मिल रहा है। शहर के ज्यादातर नागरिकगण रविवार को सिर्फ बहुत आवश्यक कार्य होने पर ही बाहर निकले। ऐसे में स्वेच्छिक लाॅकडाउन का पालन करने में प्रशासन के साथ-साथ व्यापारियों, नागरिकों ने भी पूर्ण सहयोग प्रदान किया।


शहर के समस्त व्यापारिगण द्वारा हमारा रविवार, हमारा परिवार अभियान को सफल बनाने पर व्यापारी संगठन के संरक्षक मनोज राठी, अध्यक्ष किशोर सेठिया, रमेशचन्द्र पाल, सुरेन्द्र कांकरिया, राजेन्द्र छिपानी, कमलेश नागदा, कैलाश पोरवाल, बद्रीलाल पोरवाल, श्याम पोरवाल, महेश पंजाबी, शरण गर्ग, दीपेश सोलंकी, महेन्द्र राठौड, देवेन्द्र सेन, घनश्याम राठी, टीटी पोरवाल आदि ने धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *