Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
दैनिक चिरंतन सुसनेर से नितेश शर्मा की रिपोर्ट।

मोड़ी) सुसनेर। आगर मालवा जिले के सुसनेर के सामाजिक कार्यकर्ता विष्णु भावसार की बेटी टीवी एवं फ़िल्म एक्ट्रेस स्नेहा भावसार 5 अक्टूबर 2020 से सोमवार से शुक्रवार रात्रि 8 बजे प्रसारित होने वाले नए धारावाहिक ” गुम है किसी के प्यार में” दिखाई देगी।

स्टार प्लस के नए सीरियल “गुम है किसी के प्यार में” इस लुक में दिखाई देगी स्नेहा भावसार।

स्मरण रहे कि आगर मालवा जिले के राजस्थान सीमा से लगे सुसनेर जैसे छोटे से पिछड़े हुए कस्बे से जहां से मुम्बई जाने का कोई सीधा ट्रेन या बस का साधन भी नही है वहां से निकलकर अपने टेलेंट के दम पर अपना मुकाम बनाने वाली 16 साल की बेटी ने नवम्बर 2016 में नोटबन्दी के बाद 26 नवम्बर को अपने पिता के साथ पहला कदम रखा था जहां अपने पिता के ओर अपने टेलेंट के दम पर स्नेहा ने फिर पीछे मुड़कर नही है और मात्र 3 साल के अपने कैरियर में आगर मालवा जिले की इस बेटी ने देश की नामी कम्पनी की हीरो साइकिल, एच डी एफ सी बैंक और पोंड जैसी महशूर कम्पनी के फेसवाश उत्पाद का कबीर बेटी की नातिन ओर फ़िल्म एक्ट्रेस पूजा बेटी की बेटी जवानी जानेमन फ़िल्म फेम एक्ट्रेस अनाया के साथ काम किया तो वही स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता, इश्कबाज, दिव्य दृष्टि, सोनी टीवी के सीरियल मेरे साईं, ये मोह मोह के घागे, क्राइम पैट्रोल, स्टार भारत के सीरियल राधा कृष्ण, सावधान इंडिया, कलर्स चैनल के सीरियल तंत्र, इंटरनेट वाला लव, दंगल चैनल पर क्राइम अलर्ट, एन्ड टीवी चैनल पर जात ना पूछो प्रेम की, लाल इश्क आदि सीरियलो में काम करके जहां आगर मालवा जिले का नाम रोशन किया वही क्षेत्र की प्रतिभाओं के लिए प्रेरणा स्त्रोत का काम किया।

जिले की इस बेटी की कामयाबी पर इसी वर्ष गणतंत्र दिवस के जिले के मुख्य कार्यक्रम में जिला प्रशासन द्वारा विशाल कार्यक्रम आयोजित कर जिले के प्रभारी मंत्री, कलेक्टर एवं एसपी ने कलेक्टर ट्राफी से सम्मानित भी किया था।आगर जिले की बेटी स्नेहा भावसार स्टार प्लस के लंबे समय से चल रहे सीरियल “कसौटी जिंदगी की” जो कि 5 अक्टूबर को समाप्त हो रहा उसकी जगह एक नया सीरियल “गुम है किसी के प्यार में” शुरू होगा जिसमें स्नेहा भावसार का बहुत दमदार फनी रोल है यह तीन बहुओ की कहानी पर आधारित सीरियल है जिसमे स्नेहा भावसार पंजाबी लड़की होकर मराठी परिवार की बहू बनेगी एवं इस सीरियल के लीड हीरो विराट के छोटे भाई मोहित की पत्नी बनी है।

इसमें उनका नाम करिश्मा है।क्षेत्र की इस बेटी को मिल रही दिन प्रतिदिन सफलताओ से क्षेत्र के लोगो मे काफी हर्ष होकर आगर मालवा जिले की इस बेटी पर गर्व महसूस कर रहे है। इसी के साथ टाटा स्काई के 175 नम्बर चेनल पर ओर एयरटेल के 137 नम्बर चेनल पर स्नेहा भावसार का सोवफ्फिंकराय का कॉमेडी शौ भी प्रसारित हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *