Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
एक्सीडेंट दुर्घटना नहीं माना जा सकता आत्महत्या ही माना जाएगा

उज्जैन

शुभम खंडेलवाल की घटना स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण कर जायजा लिया।

कल उज्जैन पुलिस कप्तान सुश्री सविता सुहाने और सिटी एडिशनल एसपी रूपेश दिवेदी महाकाल सीएसपी रजनीश कश्यप अपनी टीम के साथ नगरनिगम के ठेकेदार शुभम खंडेलवाल की घटना स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण कर जायजा लिया।

लेकिन नगर निगम अधिकारियों में और सभी ठेकेदारों में इंजीनियरों में एक ही चर्चा का विषय बना है कोई भी व्यक्ति इतने कम रुपयों के लिए आत्महत्या करना यह भी संभव है।

उज्जैन पुलिस जांच में उलझी हुई है।

क्योंकि सुसाइड नोट लिखना 1 दिन पहले किसी जनप्रतिनिधि के मोबाइल पर व्हाट्सएप करना उसके बाद अन्य कई स्थानों पर जाकर सल्फास की गोलियां खा लेना बहुत कुछ राज खोलने की बात सामने आती हैं।

क्या इंजीनियर द्वारा ठेकेदार को ब्लैकमेल किया जा रहा था ?

आज जिन जिन लोगों का सुसाइड नोट में नाम लिखा है उज्जैन पुलिस ने उसके आधार पर सभी को आरोपी तो बना दिया है लेकिन वहां भी पुलिस की जांच के ऊपर प्रश्नवाचक चिन्ह खड़ा हो गया है।?यदि इंजीनियर द्वारा ठेकेदार को ब्लैकमेल किया जा रहा था तो आज तक उसकी शिकायत पुलिस को क्यों नहीं की।?

शुभम खंडेलवाल की एक्सीडेंट दुर्घटना नहीं माना जा सकता आत्महत्या ही माना जाएगा।जिस स्थान पर नगर निगम ठेकेदार शुभम खंडेलवाल की कार ट्रक के साथ एक्सीडेंट में डैमेज हुई वह वास्तविकता में एक्सीडेंट नहीं माना जाता है क्योंकि जब शराब में मिलाकर सल्फास खाकर गाड़ी चलाई जा रही थी तब उसका बैलेंस पूरी तरह बिगड़ चुका था कल जिन अधिकारियों ने घटनास्थल का एनालिसिस किया उस समय हमारी टीम भी अधिकारियों के साथ मौजूद थी।

यदि कार शुभम खंडेलवाल की ट्रक के अंदर नहीं घुसती और उस स्थान पर ट्रक नहीं होता तब भी उसकी कार खाई में गिर जाती और घटना घटित हो जाती है।ऐसी परिस्थिति में इसे दुर्घटना का नाम ना देते हुए आत्महत्या ही बोला जाएगा।अब पुलिस कई विषयों पर जांच में जुटी हैं निश्चित रूप से दूध का दूध और पानी का पानी बहुत जल्दी पुलिस कर देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *