Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

नागदा जं. निप्र। कोरोना संक्रमण महामारी के चलते शासन द्वारा लाॅकडाउन को पूर्ण रूप से खत्म कर दिया गया है, लेकिन वर्तमान दौर में भी संक्रमण का दायर खत्म नहीं हुआ, उसके उलट कोरोना का खतरा और अधिक बढ गया है। ऐसे में पूर्व से ही किराना व्यापारी संघ के तत्वाधान में चलाऐ जा रहे हमारा रविवार, हमारा परिवार अभियान के तहत रविवार को व्यापारियों द्वारा स्वेच्छिक अवकाश रखे जाने की अपील की गई है।


उक्त संबंध में किराना व्यापारी संघ के संरक्षक मनोज राठी एवं अध्यक्ष किशोर सेठिया ने संयुक्त रूप से बताया कि संगठन द्वारा पूर्व से ही कोरोना संक्रमण काल में व्यापारियों को सुरक्षित रूप से व्यापार करने तथा स्वेच्छिक रूप से एक दिन का अवकाश रविवार को रखे जाने हेतु हमारा रविवार, हमारा परिवार के ध्येय वाक्य के साथ अभियान चलाया गया था। अभियान के तहत शहर के व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर पोस्टर आदि भी चस्पा किए गए थे। संगठन पदाधिकारियों ने बताया कि वर्तमान में शासन द्वारा लाॅकडाउन को पूर्ण रूप से खत्म कर दिया गया है, लेकिन कोरोना संक्रमण का खतरा अभी भी बना हुआ है।

ऐसे में व्यापारियों की सुरक्षा हेतु संगठन ने रविवार को स्वेच्छिक लाॅकडाउन अवकाश की अपील की है। जिससे की संक्रमण के इस दौर में व्यापारिगण अपने आप को तो सुरक्षित रख सकेंगे साथ ही परिवार के साथ समय भी व्यतीत कर सकेंगे।


व्यापारी संगठन के श्री राठी, श्री सेठिया के अलावा रमेशचन्द्र पाल, सुरेन्द्र कांकरिया, राजेन्द्र छिपानी, कमलेश नागदा, कैलाश पोरवाल, बद्रीलाल पोरवाल, श्याम पोरवाल, महेश पंजाबी, शरण गर्ग, दीपेश सोलंकी, महेन्द्र राठौड, देवेन्द्र सेन, घनश्याम राठी, टीटी पोरवाल आदि ने हमारा परिवार, हमारा परिवार अभियान को सफल बनाने का अनुरोध किया है।

Leave a Reply