Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
कंगना रनौत के घर तोड़े जाने के बाद से ही कंगना उदव ठाकरे के खिलाफ हुई
राज्यपाल इस पूरे विवाद पर एक रिपोर्ट तैयार कर उसे केंद्र को भेजने वाले हैं. 
बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था आज वो विचारधारा बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं.

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से रविवार को मुलाकात करेंगी. यह मुलाकात रविवार शाम 4.30 बजे होनी है. जाहिर है प्रदेश के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पहले ही इस मामले को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. उन्होंने इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के प्रमुख अडवाइजर अजॉय मेहता को तलब भी किया था.

गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने गुरुवार को सीएम के प्रमुख राजनीतिक सलाहकार अजॉय मेहता को तलब कर सीएम के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की थी. जानकारी के मुताबिक राज्यपाल इस पूरे विवाद पर एक रिपोर्ट तैयार कर उसे केंद्र को भेजने वाले हैं.

 गौरतलब है कि बीएमसी की ओर से दफ्तर तोड़े जाने की कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तकरार लगातार बढ़ती जा रही है. तोड़फोड़ के बाद से ही कंगना रनौत, उद्धव सरकार पर हमलावर हैं. उन्होंने शिवसेना की तुलना सोनिया सेना से करते हुए कहा कि जिस विचारधारा पर श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था आज वो विचारधारा बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं.

इससे पहले कंगना ने कहा था कि आज मेरा घर टूटा है, कल उद्धव ठाकरे का घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता. मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है. क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी. आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *