Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

भोपाल।केबिनेट मंत्री विसाहलाल ने कांग्रेस  पार्टी पर वयानी हमला करते हुए कहा आरोप लगाने से पहले कांग्रेस अपने गिरेबान में झांके। मैं खुद भी पिछले 19 साल से कांग्रेस पार्टी का सदस्य रहा हूं मुझे भी कांग्रेस पार्टी पर बहुत विश्वास था जब चुनाव का समय आया था तो मैं भी घोषणा पत्र बनाने में शामिल रहा था, घोषणा पत्र में जो वादे किए थे कि किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा लेकिन वह नहीं कर पाए। जब इन घोषणाओं को लेकर पब्लिक के बीच में गए तो पब्लिक सवाल कर रही थी कि 15 महीने हो गए अभी तक काम नहीं हो पाए इसलिए हमने पार्टी छोड़ दी।



खाद्य विभाग की बैठक पर कहा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी और खाद्य विभाग यह सुनिश्चित कर रहा है कि हम 16 सितंबर को पूरे प्रदेश में उन गरीबों को राशन देंगे जिनकी पर्ची नहीं बनी। यह सुनिश्चित किया गया है कि 16 सितंबर तक सभी को राशन कार्ड की पर्ची दे दी जाएगी इसी दिशा पर हम लोग लगातार बैठक कर रहे हैं।

 हम लोग निष्पक्ष जांच कर रहे राशन वितरण की तारीख आगे बढ़ने पर कहा
तारीख इसलिए बढ़ रही है क्योंकि हमने वादा किया था कि हम 1 तारीख को पर्ची बाटेंगे लेकिन हमारे देश के राष्ट्रपति का निधन हो गया था इस कारण से वह प्रोग्राम रुक गया था इसमें हमारा कोई दोष नहीं था कि राष्ट्रपति का देहांत क्यों हुआ वह सभी के राष्ट्रपति थे इसलिए सभी का कर्तव्य है कि उनका सम्मान करें।


बाईट विसाहुलाल केबिनेट खाध मंत्री

Leave a Reply