Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

Ujjain breaking

नगर निगम के दो उपयंत्री पर 306 में मुकदमा दर्ज ।मामला नगर निगम के ठेकेदार शुभम खंडेलवाल द्वारा आत्महत्या का चिंतामन थाना पुलिस ने उज्जैन नगर पालिक निगम के उपयंत्री नरेश जैन एवं संजय खुजनेरी के अलावा एक अन्य आरोपी चिन्नू पर आईपीसी की धारा 306,34 मैं प्रकरण दर्ज किया है!!

गौरतलब है कि शुभम पिता ओमप्रकाश खंडेलवाल निवासी गीता कॉलोनी उज्जैन की बुधवार शाम बड़नगर रोड पर स्थित ग्राम नलवा के समीप क्षतिग्रस्त कार मिली थी,जिसमें शुभम गंभीर अवस्था मेंदुर्घटना ग्रस्त पाया गया था, तथा अस्पताल लाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया था!!

मामले में मृतक के पास से पुलिस को सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उक्त तीनों आरोपियों को मौत के लिए जिम्मेदार बताया था!! वही आज शुभम की नव विवाहित पत्नी ने इंदौर C-21 मॉल से कूदकर छलांग लगा दी तथा वह भी जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रही है!!

सुसाइड नोट में लिखे गए तीनों आरोपियों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित किया

इन सबके बीच उज्जैन पुलिस द्वारा तत्काल जांच पूर्ण कर सुसाइड नोट में लिखे गए तीनों आरोपियों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के चलते मुकदमा दर्ज किया गया है!!

मानसिक रूप से प्रताड़ित किया, व अवैध रूप से रुपयों की मांग

मामले में चिंतामन थाना प्रभारी महेंद्र मकाश्रे ने चर्चा में बताया कि जांच के दौरान पाया गया की आरोपीगणों ने मृतक को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया, व अवैध रूप से रुपयों की मांग की ,जिसके चलते मृतक ने अपनी कार स्वयं चलाकर आईसर क्रमांक MP13 GA 3927 से टकरा दी एवं आत्महत्या कर ली!!

वही एफ एल सी टीम ने जांच के दौरान मृतक की कार से 5 खाली पुड़िया सल्फास की बरामद की थी एवं यह अनुमान लगाया था कि मृतक ने एक्सीडेंट से पूर्व सल्फास खाई होगी एवं गोली के असर से संतुलन बिगड़ा एवं कार आईसर से जा टकराई !!

Leave a Reply