Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

नागदा जं. निप्र। विगत कुछ समय से शहर में दुपहिया वाहन चोर गिरोह सक्रिय हो गया है। बीते दिनों कई दुपहिया वाहन दिनदहाडे चोरी जा चुके है। लगातार हो रही वाहनों की चोरी से शहर के व्यापारियों एवं नागरिकों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है। गुरूवार को भी सिविल हाॅस्पिटल की दुकानों में संचालित एक आयुर्वेदीक दवाई की दुकान से संचालक की पल्सर मोटर मोटर सायकल चोरी चली गई। इसी क्षेत्र से कुछ दिनों पूर्व हाॅस्पिटल में एक्सरे टेक्निशियन की मोटर सायकल भी हाॅस्पिटल से ही चोरी चली गई तो जो आज तक नहीं मिली है। मामला पुलिस थाने में भी अपराध के रूप में पंजीकृत हुआ है।


क्या है मामला


मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार दिनदहाड़े सुबह 11 बजे चिकित्सालय मार्ग से एक मेडिकल व्यवसाय की सवा लाख की पल्सर मोटर सायकल अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गए। वाहन का नंबर एमपी13ईजेड-7435 बताया गया है। मोटर सायकल गायत्री आयुर्वेदिक संचालक गणेश सोलंकी की है। कुछ दिन पूर्व ही जवाहर मार्ग जैन कॉलोनी में से एक बर्तन व्यापारी की सीडी डीलक्स मोटर सायक भी चोरी चली गई थी की थी जिसका पता आज तक नहीं चला है। सिविल हाॅस्पिटल परिसर अथवा क्षेत्र में यह मोटर सायकल चोरी की दुसरी घटना है।


पूर्व में एक मोटर सायकल इसी क्षेत्र से चोरी गई


गौरतलब है कि गत 7 अगस्त को सिविल हाॅस्पिटल परिसर से अस्पताल में कार्यरत एक्सरे टेक्निशियन लक्ष्मीकांत शर्मा की मोटर सायकल हीरो पेशन एक्सप्रो काला कलर क्रमांक एमपी30 एफएफ 8690 को अज्ञात चोर चुरा कर ले गए थे। बताया जाता है कि एक्सरे टेक्निशियन द्वारा अपनी मोटर सायकल एक्सरे रूम के समीप ही खडी करी थी तथा वह अपने कार्य में व्यस्त थे। उसी दौरान अज्ञात चोर द्वारा वारदात को अंजाम दे दिया था। मामले की शिकायत पुलिस थाना नागदा में भी दर्ज करवाई गई थी। लेकिन अभी तक किसी भी वाहन का पता पुलिस नहीं लगा पाई है।


प्रेस फोटोग्राफर के वाहन का भी आज तक पता नहीं


इसी क्षेत्र के आस-पास कन्या विद्यालय के पीछे स्थित एक कार्यालय के नीचे खडी प्रेस फोटोग्राफर प्रदीप व्यास की मोटर सायकल क्र. एमपी13 एमडी 5358 हीरो होण्डा सीडी डिलक्स भी कुछ माह पूर्व चोरी चली गई थी। उक्त मामला गत दिनों नागदा आए पुलिस कप्तान मनोजकुमारसिंह के समक्ष भी उठा था। लेकिन पुलिस प्रेस फोटोग्राफर के वाहन का भी आज तक पता नहीं लगा पाई है। ऐसे में शहर के नागरिकों में वाहन चोरी को लेकर दहशत उत्पन्न हो गई है।


तेल का डिब्बा चुराने वाले ने ही चुराई थी मोटर सायकल


यहाॅं उल्लेखनिय है कि बुधवार को जवाहर मार्ग की किराना दुकान के समीप से तेल का डिब्बा चुराने वाले युवक को व्यापारियों द्वारा पकड कर पुलिस के हवाले किया है। उक्त युवक पर ही प्रेस फोटोग्राफर की मोटर सायकल चुराने का आरोप लगा था। इसके साथ एक अन्य युवक भी शामिल था। आरोपी को पकड कर पुलिस थाने में भी सौंप दिया था। बावजुद इसके पुलिस आज तक मोटर सायकल का पता नहीं लगा पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *