Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


 फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है . यह बच्ची फरीदाबाद के बल्लभगढ़ इलाके में अपने माता-पिता के साथ रहती थी जिसे अपने पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग बच्चे से प्यार हो गया. 
बच्ची ने सुसाइड नोट में खुलासा करते हुए लिखा है कि वह पड़ोस में रहने वाले एक कमउम्र बच्चे से प्यार करती थी लेकिन वह बच्चा किसी और से प्यार करता था. इसी से नाराज होकर उसने फांसी के फंदे को गले लगा लिया. बच्ची के पिता के मुताबिक, उन्हें इस मामले की जानकारी बच्ची के पास मिले एक सुसाइड नोट से हुई है।
बच्ची के पिता ने कहा कि मेरी बच्ची ने सुसाइड नोट में ईश्वर को जिम्मेदार बताया है.वहीं, इस मामले में पुलिस प्रवक्ता एसीपी आदर्शदीप की मानें तो एक 12 साल की नाबालिग बच्ची ने प्यार में नाकामी मिलने के बाद आत्महत्या की है. इसका खुलासा उसके पास बरामद हुए सुसाइड नोट से हुआ है. उन्होंने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली से सटे फरीदाबाद से नाबालिग बच्चों के अभिभावकों को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है जहां एक 12 साल की नाबालिग बच्ची ने प्यार में धोखा खाने के बाद मौत को गले लगा लिया. इसका खुलासा उसके पास से बरामद सुसाइड नोट से हुआ है।

Leave a Reply