Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन थाना नागझिरी क्षेत्र उद्योगपुरी में देर रात कपास्य खली (पशु आहार) की फैक्ट्री में लूट का मामला सामने आया है देर रात 3.30- 4.00 बजे हथियार बंद लुटेरे फैक्ट्री की चद्दर वाली छत पर चढ़ कर आये और लोहे का मजबूत गेट काट कर फैक्ट्री के अंदर प्रवेश कर गए।।

1.देवास रोड उद्योगपुरी में बालाजी टोलकांटे के पास चंद्रप्रकाश राजानी की मोहित इंडस्ट्रीज के नाम से पशु आहार और कपास्य खली की फैक्ट्री है। फैक्ट्री मालिक स्वयं वहीं कमरे में सो रहे थे मालिक पैरालिसिस बीमारी से ग्रसित है और पास में ही चौकीदार सो रहा था, हालाकि पुलिस मौके पर पहुंच गईं है और मामले को संज्ञान में लेकर जांच कर रही है।।गौरतलब है कि लॉक डाउन के बाद से पिछले दिनों में लूट और डकैती के मामलों में इजाफा हुआ है।।

2.घटना में लूटेरों ने 6,00,000 रुपए नगद व करीब 4 लाख के कुछ सोने के गहने जिसमे 8 चूड़ी, एक ब्रेसलेट व एक मंगलसूत्र था, आरोपियों ने चौकीदार के साथ मारपीट भी की चौकीदार की आंख में लाल मिर्च डाल कर चोरों ने सरिए से हमला किया, दोनो अज्ञात आरोपी फैक्ट्री में लगे CCTV का DVR भी साथ गए।। फिलहाल पूरे मामले में नागझिरी थाना पुलिस जांच कर रही है मामले का जल्द खुलासा होने की उम्मीद है।।

बाइट- फरियादी (चन्द्र प्रकाश रजानी)

बाइट- फैक्ट्री मुनीम शंकर
(चौकीदार का पुत्र)

Leave a Reply