Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

Live Radio

दुर्लभ के शरीर पर चाकू व धारदार हथियारों के निशान

हिस्ट्रीशीटर बदमाश की हत्या

उज्जैन।शहर के हिस्ट्रीशीटर बदमाश दुर्लभ कश्यप की पुरानी रंजिश के चलते रात 2:30 बजे के करीब हेलावाड़ी ,थाना जीवाजीगंज में हत्या हो गई,जानकारी लगी है कि रात्रि में कुछ लोगो ने दुर्लभ व उसके दोस्त पर हमला किया ,दुर्लभ के शरीर पर चाकुओं व धरधार हथियारों के निशान है , और आपस मे गोलिया भी चली,दुर्लभ का साथी को इंदौर रेफर किया गया है, हेलावाडी मे खुब चली गोली।

गैंग के 23 सदस्यों को किया गिरफ्तार

अक्टोम्बर 2018 में,दुर्लभ कश्यप नाम फेसबूक पर अपनी पोस्ट डालकर दशहतगर्दी  फैलाने  में आया था । उसी समय इस गैंग के 23 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था,जो कि नई उम्र के थे और कुछ नाबालिक,इनके ऊपर गुंडागर्दी,मारपीट,लोगो को डराने के कारण गिरफ्तार कर जेल भेज गया था,आज रात्रि में दो गुटों में  जमकर गोलियां चली ,ओर धरदार हथियार भी चले जिससे जिसमे दुर्लभ कस्यप मारा गया ।

दुर्लभ ने शहनवाज के ऊपर फायर किया

csp द्विवेदी ने बताया कि कुछ आरोपी हिरासत में लिए है,दुर्लभ कस्यप ओर उसके साथी हेलावाड़ी में चाय की दुकान के सामने खड़े थे पास ही शहनवाज उसका भाई और उसके कुछ साथियों से उसकी किसी बात को लेकर बहस हो गई,इसी बात को लेकर दुर्लभ ने शहनवाज के ऊपर फायर किया इसी बात को लेकर शाहनवाज ओर उसके साथियों ने दुर्लभ ओर उसके साथी पर हमला कर दिया । कुछ लोगो को हिरासत में लिया है ।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply