Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

पटनमिट्टा: कोरोना महामारी के बीच हैवानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जहां 19 साल की कोरोना संक्रमित युवती को एंबुलेंस के ड्राइवर ने रेप कर दिया। इसके बाद ड्राइवर ने युवती को कोविड सेंटर छोड़ दिया और वहां से भाग गया। घटना की सूचना मिलने के बाद आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।


जानकारी के मुताबिक, पटनमिट्टा के अरममुला में रहने वाली एक युवती को कोरोना हो गया था। इसके बाद युवती के परिजनों ने एंबुलेंस बुलाई और युवती को अस्पताल ले जाने के लिए कहा। युवती ने ​बताया कि एंबुलेंस में पहले से एक मरीज मौजूद था। इसके बाद एंबुलेंस के ड्राइवर ने एक मरीज को पहले ही उतार दिया और उसके बाद गाड़ी एक सुनसान जगह ले गया ।

युवती ने बताया कि ड्राइवर ने वहां पर उसके साथ रेप किया और फिर उसे कोविड केयर सेंटर में छोड़ दिया।
कोविड सेंटर पहुंचने के बाद युवती ने अपने घटना की आप बीती वहां के डॉक्टरों को बताई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोप ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि केरल में इस समय कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। केरल में अब तक 84,759 कोरोना मरीज सामने आ चुके हैं, जिनमें से 21867 एक्टिव केस हैं। केरल में कोरोना से अब तक 337 लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply