Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन 05 सितम्बर। कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने जिले में अभियान चलाकर आवश्यक वस्तुओं की कालाबारी रोकने तथा सार्वजनिक वितरण प्रणाली के प्रभावी क्रियान्वयन हेतु जिला स्तरीय कंट्रोलरूम स्थापित किया है। कंट्रोलरूम का फोन नंबर- 0734-2510967 है। इसके अलावा कलेक्टर ने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के नेतृत्व में अनुविभागीय स्तरीय दल का गठन किये जाने के आदेश भी जारी कर दिये है।

आदेश के तहत दल में संबंधित अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एवं दुकान आवंटन प्राधिकारी, संबंधित अनुविभागीय अधिकारी पुलिस, संबंधित तहसीलदार, नायब तहसीलदार, संबंधित सहायक/कनिष्ट आपूर्ति अधिकारी, संबंधित निरीक्षक नापतौल और संबंधित सहकारिता निरीक्षक दल में होंगे। कलेक्टर ने निर्देश दिये है कि दल द्वारा सतत् रूप से उचित मूल्य दुकानों के निरीक्षण की कार्यवाही की जाए और कालाबाजारी करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जाए, ताकि उक्त सामग्री उपभोक्ताओं को समय पर मिल सके। कलेक्टर ने निर्देश दिये है कि दल द्वारा सितम्बर माह में अभियान चलाकर कार्यवाही की जाए और की गई कार्यवाही की जानकारी प्रति सोमवार भिजवाई जाए।

Leave a Reply