Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
चिरंतन न्यूज़ के लिए भोपाल से विनोद तिवारी की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश में होने वाले 27 सीटों के उपचुनाव से पूर्व लगातार हो रही किसानों की आत्महत्याओं से सरकार बैकफुट पर आ रही है… प्रकृतिक आपदा से हुई हानि और किसानों की आत्महत्याओं को लेकर कांग्रेस लगातार प्रदेश की शिवराज सरकार पर हमलावर हो रही है। प्रदेश के पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने एक बार फिर सरकार पर हमला बोला है आज अपने निवास पर चर्चा करते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि पहले सीहोर और अब जिले के ही इछावर में किसान ने जान दी है।

उन्होंने आगे कहा कि शिवराज सरकार के आने से लगातार किसानों की आत्महत्या बढ़ रही हैं और जब 15 सालों तक शिवराज सरकार थी तब भी प्रत्येक साल हजारों किसानों मायूस होकर अपनी जीवन लीला समाप्त करते थे। राजधानी में बेरोजगार युवा संघ के आह्वान पर हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान उन पर भांजी गई लाठियों को लेकर भी पीसी शर्मा ने निंदा की… उन्होंने कहा कि एक ओर तो सीएम मध्य प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने की बात करते हैं मगर जब युवा रोजगार के लिए आवाज उठाता है तो उन्हें रोजगार देने के बजाय लाठियां दी जाती है।

बाईट-पीसी शर्मा, पूर्व मंत्री

Leave a Reply