Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
ठेकेदार ने सैनिटाइजर पीकर आत्महत्या कर ली थी


  उज्जैन गत दिनों रेलवे ठेकेदार ने सैनिटाइजर पीकर आत्महत्या कर ली थी नगर पुलिस ने उसकी पत्नी पत्नी के बयान पर भांजे अर्पित त्रिवेदी एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश प्रारंभ की तुरंत एक टीम गठित कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रवाना कर दी गई जब आरोपी अर्पित घर से भागने की फिराक में था तुरंत मौके से माधवनगर पुलिस ने दबोच लिया।

मिलकर धमकी देने लगा जिससे परेशान होकर आत्महत्या कर ली

बताया जाता है कि रेलवे ठेकेदार ने कथित भांजे अर्पित  को 13 लाख रुपए उधार दिए थे जब वे रुपए मांगने के लिए तकाजा करने लगे तो उसने अपने पिता यतींद्र द्विवेदी निवासी अनु परिसर और ससुर राजेंद्र शर्मा निवासी कन्नौद के साथ मिलकर धमकी देने लगा जिससे परेशान होकर प्रमोद शुक्ला ने आत्महत्या कर ली थी।

इसे भी पढ़े : शिवराज सरकार से केंद्र ने जवाब माँगा


ठीक इसी प्रकार पी एन शर्मा द्वारा रात में गश्त करने को लेकर एक टीम गठित की गई उस टीम का कार्य सिर्फ क्षेत्र में घूमकर असामाजिक तत्व के लोगों पर निगरानी रखना जब सब इंस्पेक्टर सीताराम कनेरा अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे तभी उस दौरान साहिल पिता किशोर वाडिया उम्र 18 वर्ष बिना नंबर की टू व्हीलर गाड़ी पर तीन सवारी के साथ घूमने पर पर चेकिंग की गई इस दौरान उसके पास से चाकू तलाशी के दौरान निकला अनुराग पिता कुलदीप अखंड निवासी किशनपुरा ग्रैंड होटल के सामने चेकिंग के दौरान एक खुला छुरा लेकर घूमते हुए ठेकेदार व अनुराग सीता दीपक बैंडवाल निवासी काजीपुरा चाकू लेकर घूम रहा था तभी चेकिंग के दौरान तलाशी में अवैध तरीके से हथियार रखने को लेकर माधवनगर पुलिस ने 25 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।  


 

Leave a Reply