Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
 कोरोना के नाम पर थमा  रहे हैं हजारों के बिल

उज्जैन।कोरोनावायरस महामारी के चलते गरीबों के साथ अत्याचार होते चला जा रहा है इंदौर और जेके हॉस्पिटल द्वारा जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन द्वारा बनाए गए नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं उसके साथ साथ गरीब जनता को लूटने का कारोबार भी बड़े स्तर पर चल रहा है ऐसा ही एक मामला सामने आया एक परिवार बडनगर से राहुल गोस्वामी अपनी बहन की डिलीवरी करवाने जेके हॉस्पिटल पहुंचा 1 दिन के अंदर 26000 का बिल बना दिया ।

जब पीड़ित परिवार ने बिल की मांग की बिल देने से मना कर दिया जब पूछा गया इतना बिल क्यों हॉस्पिटल मैनेजर द्वारा बताया गया चार पीपीई किट और एक बच्चे की किट 10,000 डॉ का खर्चा बाकी हॉस्पिटल का खर्चा मिलाकर 26000 हुए इस प्रकार गरीब जनों को जेके हॉस्पिटल लूट रहा है।

जेके हॉस्पिटल में  मची हुई है  लूटपाट 

 कोरोना के नाम पर थमा  रहे हैं हजारों के बिल उज्जैन।कोरोनावायरस महामारी के चलते गरीबों के साथ अत्याचार होते चला जा रहा है इंदौर और जेके हॉस्पिटल द्वारा जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन द्वारा बनाए गए नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं उसके साथ साथ गरीब जनता को लूटने का कारोबार भी बड़े स्तर पर चल रहा है ।

ऐसा ही एक मामला सामने आया एक परिवार बडनगर से राहुल गोस्वामी अपनी बहन की डिलीवरी करवाने जेके हॉस्पिटल पहुंचा 1 दिन के अंदर 26000 का बिल बना दिया जब पीड़ित परिवार ने बिल की मांग की बिल देने से मना कर दिया जब पूछा गया इतना बिल क्यों हॉस्पिटल मैनेजर द्वारा बताया गया चार पीपीई किट और एक बच्चे की किट 10,000 डॉ का खर्चा बाकी हॉस्पिटल का खर्चा मिलाकर 26000 हुए इस प्रकार गरीब जनों को जेके हॉस्पिटल लूट रहा है।

Leave a Reply