Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन। फ्रीगंज स्थित पुराना रोजगार कार्यालय के समीप कार में सवार होकर आए बदमाशों ने एक युवक पर अचानक हमला कर दिया। इस दौरान युवक पर गोली भी चलाई गई। लेकिन युवक के झुक जाने से वह बच गया। गोली की आवाज से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। उक्त मामले में माधव नगर पुलिस जांच कर रही है।

आरोपी मौके से भाग निकले।

मक्सी रोड स्थित नारायणपुरा निवासी हर्ष पिता मनोज जरवाल  फ्रीगंज स्थित पुराना रोजागार कार्यालय के समीप दोस्त महेश पिता लोकेंद्र शर्मा निवासी अक्षत इंटरनेशनल स्कूल के पीछे और रितिक के साथ खड़ा था। इसी दौरान कार में आधा दर्जन से अधिक बदमाश सवार होकर वहां आए और अचानक हर्ष और महेश पर देसी कट्टा तान दिया। इस दौरान उसके साथियों ने लोहे के पाइप से हमला भी किया। यह देख हर्ष और महेश ने दौड़ लगा दी। इस दौरान एक बदमाश ने देसी कट्टे से उस पर फायर कर दिया। लेकिन हर्ष और महेश झुक गया और उसकी जान बच गई। अचानक हुए घटनाक्रम से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गोली चलाने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। जबकि हर्ष अपने साथियों के साथ माधव नगर थाने में शिकायत करने पहुंचा।

अचानक ही कार में सवार बदमाश मौके पर पहुंच

माधव नगर पुलिस ने बताया कि हर्ष और महेश विनायक कैफे पर चाय पी रहे थे इसी दौरान रितिक का फोन आया कि वह दोनों से मिलना चाहता है। हर्ष और महेश उससे मिलने के लिए रोजगार कार्यालय के पास पहुंचे। तकरीबन 5 से 10 मिनट तक चर्चा चलने के बाद अचानक ही कार में सवार बदमाश मौके पर पहुंच गए।

विवाद के चलते अनमोल ने अपने साथियों के साथ मिलकर हर्ष पर हमला किया

पुलिस का कहना है कि लेनदेन को लेकर 15 दिन पहले हर्ष का विवाद किशनपुरा में रहने वाले अनमोल सिसोदिया से हुआ था। इस दौरान दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी। पुलिस को शंका है कि उसी विवाद के चलते अनमोल ने अपने साथियों के साथ मिलकर हर्ष पर हमला किया है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गोली चलाने के दौरान अनमोल के हाथ में कट्टा फट गया था। जिससे उसे भी चोट आई है।

मिलती-जुलती इमेज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *