Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
रात में ढाबे में बैठे हुए थे इसी दौरान अज्ञात आरोपियों ने अचानक हमला बोला

इंंदोर। शिवसेना के  पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जो कि अपना ढाबा संचालित करते हैं  वह  रात में ढाबे में  बैठे हुए थे  इसी दौरान  अज्ञात आरोपियों ने अचानक हमला बोल कर शिवसेना नेता पर गोली दाग दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी

मंगलवार दरमियानी रात में इंदौर के समीप उमरी खेड़ा में ढाबा संचालित करने वाले शिवसेना नेता रमेश साहू की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंच गए। पुलिस ने आरोपियों को दबोच ने के लिए क्षेत्र के आसपास घेराबंदी कर दी थी। हालांकि बुधवार सुबह तक आरोपियों के संबंध में पुलिस को कोई भी ठोस जानकारी नहीं मिल पाई। शिवसेना नेता की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। घटना के बाद पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं।

हत्या की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर पहुंचे


गौरतलब है कि रमेश साहू पूर्व में शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष बताए जा रहे हैं। उनकी हत्या की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर पहुंचे। पुलिस को शंका है कि पुरानी रंजिश या फिर लूट के इरादे से शिवसेना नेता की हत्या की गई है। हालांकि पुलिस ने आरोपियों के संबंध में जानकारी जुटाना शुरू कर दी है।
इधर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरेे का कहना हैै कि दोषियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की जाए और आरोपियों को पकड़ा जाए

Leave a Reply