Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन जिला संवाददाता वीरेंद्र शर्मा

बड़नगर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस मैं दी गई मीडिया कर्मियों को जानकारी बड़नगर शहर में गणपति जी प्रतिमाओं का विसर्जन बेहतर तरीके से हो सके और सभी शहरवासी घरों में गणपति जी की प्रतिमाओं की पूजा अर्चना कर विधि विधान के साथ विसर्जन कर सकें उसको लेकर बड़नगर स्थानीय प्रशासन के द्वारा 10 गाड़ियों से ज्यादा को अधिग्रहण किया गया है।

यह पूरे शहर में घूमेंगे और हर मोहल्ले आम नागरिकों के घर से रिद्धि सिद्धि के दाता श्री गणेश की मूर्तियों को शहरवासियों से लेकर उनके घरों से प्रशासन के द्वारा अधिग्रहण की गई गाड़ियों में रखकर विधि विधान के साथ प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन किया जाएगा।

यह फैसला स्थानीय प्रशासन ने इसलिए लिया है क्योंकि गंभीर बीमारी कोराना वायरस के चलते भीड़ भाड़ ना हो इसीलिए इस वर्ष प्रशासन के द्वारा अधिग्रहण की गई गाड़ियों के माध्यम से घरों से प्रतिमाओं को लिया जाएगा और फिर विधि विधान के साथ नदी में विसर्जित की जाएंगी।

इन प्रतिमाओं को वही पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का निधन हो जाने की सूचना मिलते ही थाना परिसर में प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में 2 मिनट का मौन धारण कर पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को शोक संवेदना व्यक्त की इस दौरान थाना परिसर में बड़नगर शहर के वरिष्ठ नागरिक जन सहित बड़नगर एसडीएम बड़नगर तहसीलदार और बड़नगर थाना प्रभारी सहित पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply