Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


अभियोजन मीडिया सेल प्रभारी श्री मुकेश कुमार कुन्हारे ने बताया कि – थाना नानाखेडा पर प्रथम सूचना रिपोर्ट लिखाई गई कि, फरियादिया और आरोपी साथ में कार्यरत् है। घटना दिनांक 24.08.2020 को फरियादिया मैनेजर के पद पर कार्य कर रही थी। उक्त दिनांक को ही अभियुक्त ने फरियादियां से अश्लील छेडछाड की थी। जिस पर फरियादियां ने डांटा तो अभियुक्त उसे देख लेने की धमकी देने लगा।

शाम को करीब 08ः00 बजे उसके सहायक मैनेजर के साथ घर जाने के लिए ऑटो से निकली तो आरोपी ने बाइक से उसकी ऑटो का पीछा किया और ऑटो के पास में आकर उसे अश्लील गालिया देने लगा। जब फरियादिया ने उसे गालियां देने से मना किया तो अभियुक्त ने उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। थाना नानाखेडा द्वारा आरोपी के विरूद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट लेखबद्ध की गई तथा उसे गिरफ्तार कर उसे माननीय न्यायालय में पेश किया गया।


आरोपी द्वारा न्यायालय में जमानत आवेदन प्रस्तुत किया गया था। जिसका विरोध अभियोजन अधिकारी द्वारा तर्क किये कि आरोपी को जमानत का लाभ दिया जाता है तो फरियादियां को दैनिक कार्य व कार्यालय में कार्य में कठिनाई का सामना करना पडे़गा व उज्जैन में अकेले निवास करती है और अभियुक्त राजीनामे के लिए निरंतर दबाव बनाऐगा। उसके साथ कोई गंभीर अपराध भी कारित कर सकता हैं। न्यायालय द्वारा अभियोजन के तर्कों से सहमत होकर अभियुक्त का जमानत आवेदन निरस्त किया गया।


अभियोजन की ओर से पैरवी श्रीमती कमलेश श्रीवास, सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी, जिला उज्जैन द्वारा किया गया था।


न्यायालय प्रथम वर्ग न्यायिक मजिस्ट्रेट, जिला उज्जैन के न्यायालय द्वारा अभियुक्त राहुल पिता जीतेन्द्र निवासी जिला उज्जैन की जमानत आवेदन निरस्त किया गया।  

Leave a Reply