Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
साहब मैं तो गवाही के हस्ताक्षर करता था बदले में मिलते थे ₹500

उज्जैन।हरिफाटक बायपास स्थित सरकारी जमीन पर कालोनी काटकर प्लाट बेचने के मामले में नगर निगम कर्मचारी द्वारा तीन लोगों के खिलाफ निगम एक्ट और प्लाट खरीदने वाले लोगों ने धोखाधड़ी का प्रकरण नीलगंगा थाने में दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

420 के तहत प्रकरण दर्ज कराया

नगर निगम कर्मचारी ने श्रीराम कालोनी के पास स्थित सरकारी जमीन पर प्लाट काटने के मामले में दो लोगों के खिलाफ नगर निगम एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया था इसके अलावा जिन लोगों को प्लाट बेचे गये थे उन्होंने भी मोहनलाल प्रजापत पिता रतनलाल निवासी संजय नगर, दीपक नैकवाल पिता मनोहर नैकवाल निवासी अर्चना परिसर और रामसिंह सोलंकी पिता भगवान सिंह निवासी अंबोदिया के खिलाफ 420 के तहत प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में मोहनलाल प्रजापत को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने कहा कि मैं तो मजदूरी करता हूं, जब प्लाट की रजिस्ट्री होती तो मुझे गवाही में हस्ताक्षर के लिये कहा जाता था उसके बदले दिन भर की मजदूरी 500 रुपये दिये जाते थे। पुलिस को अब मामले में दीपक नैकवाल और रामसिंह सोलंकी की तलाश है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *