Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
बारिश से मौसम में ठंडक घुली
निचली बस्ती में कई घरों में पानी घुसा
नागरिकों को गर्मी से राहत मिली

माकड़ोन : मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त बीती रात 12:00 बजे से तेज बारिश होने से चारों ओर पानी ही पानी फैल गया तथा निचली बस्तियों में घरों में पानी घुस गया ,शाजापुर रोड स्थित कालोनियां चारों तरफ से पानि से घिर गई पक्के मकानों के पीछे पानी ही पानी हो गया ।

नगर का निस्तारित तालाब हुआ लबालब

इसी प्रकार सूची मंदिर क्षेत्र में भी पानी घुस गया कल रात की बारिश से नगर का निस्तारि तालाब इस बार पूरा लबालब हो चुका है काली सिंध नदी उफान पर है कल रात से ही है सड़क मार्ग भी बंद पड़ा है तराना मार्ग भी खाखरी के खाल पुल के ऊपर पानी बह रहा था शाजापुर मार्ग इत्यादि का सड़क संपर्क कल रात से बंद वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में भी भारी बारिश से घरों में पानी घुसने के समाचार मिल रहे हैं ।

बीती रात से घोंसला, शाजापुर, तराना मार्ग से सड़क संपर्क टूटा

काली सिंध नदी के पुराने पुल पर सरिए दिखने लग गए हैं तथा बड़े-बड़े गड्ढे होने से पुलिया पूरी क्षतिग्रस्त हो गई है जिसको 2 सालों से कोई मरम्मत कार्य लोक निर्माण विभाग द्वारा बिल्कुल नहीं किया जा रहा है प्रशासन भी पूरी तरह अलर्ट है माकड़ोन तहसीलदार श्रीमती सपना शर्मा ग्रामीण क्षेत्रों मैं दौरा कर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं ।

Leave a Reply