Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

पीड़ित ने बताया कि रात को करीबन 10ः00 बजे मेरे पापा घर आये और मेरी मॉ से शराब के लिए पैसे मांगने लगे तो मेरी मॉ ने पैसे देने से मना किया तो मेरे पापा ने मॉ, भाई व मेरे साथ लात-घूंसों से मारपीट की, फिर मेरे पापा ने मेरा गला पकड़कर मुझे अंदर कमरे में ले गये और मेरे साथ दुष्कर्म किया।

मेरी मॉ ने उनसे कहां कि ये तुमने क्या किया तो मेरी मॉ को लात-घूंसो से मारपीट की और कहा कि किसी से कहा तो मॉ-बेटी दोनों का जान से खत्म कर दूंगा। थाना मक्सी द्वारा फरियादियां की रिपोर्ट पर अभियुक्त के विरूद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट लेखबद्ध की गई।

फ़ाइल फोटो


न्यायालय माननीय श्रीमान एस.सी.पाल अपर सत्र न्यायाधीश महोदय तहसील तराना के न्यायालय द्वारा ऐसे अभियुक्त की जमानत निरस्त की जिसने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म का अपराध किया था।

इसे भी पढ़े : पाॅंच माह बीतने को, कोरोना से निपटने की प्रशासन की न तो कोई नीति ओर ना ही कोई दिशा

मक्सी पर रिपोर्ट दर्ज कराई कि मेरे पिताजी शराब पीने के आदि है। दिनांक 14.06.2020 को मेरी मॉ ने दो बकरे बेचे थे। जिसके पैसे मेरी मॉ के पास थे।


अभियुक्त द्वारा माननीय न्यायालय में जमानत आवेदन प्रस्तुत किया गया था, अभियोजन अधिकारी द्वारा जमानत का विरोध करते हुये तर्क किये कि अभियुक्त द्वारा किया गया अपराध गंभीर प्रकृति का होकर समाज को दूषित करने वाला है। न्यायालय ने अभियोजन के तर्को से सहमत होकर अभियुक्त का जमानत आवेदन निरस्त किया गया।


प्रकरण में शासन की ओर से श्री सुनील परमार, तहसील तराना, जिला उज्जैन द्वारा पैरवी की गई।

Leave a Reply