Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
पैसे जमा कराने पहुंचे रहे लोगों को कार्यालय पर कोई नहीं मिल रहा, उल्टे पेनल्टी के मैसेज आ रहे-तीन मंजिल घिसटकर पहुंचा विकलांग भी असंतुष्ट होकर लौटा


उज्जैन। बजाज फाइनेंस कंपनी की मनमानी से वहां के खातेदार परेशान है, उनके खातों से प्रतिदिन चार्जेस के नाम पर 177 रूपये काटे जा रहे हैं, खातेदारों से प्रतिदिन के हिसाब से कई हजारों रूपये इंट्री के रूप में बजाज फाइनेंस कंपनी काट चुकी है।


खातेदार मंगेश श्रीवास्तव ने बताया कि लॉकडाउन में पूरा शहर, प्रदेश बंद होने के कारण लोग जब घरों से नहीं निकल पा रहे थे, फ्रीगंज स्थित पुरानी सब्जी मंडी के समीप स्थित बजाज फाइनेंस कंपनी का कार्यालय भी बंद था ऐसे समय की पेनल्टी भी बजाज फायनेंस द्वारा काटी जा रही है। वर्तमान में भी कंपनी के कार्यालय पर लोग राशि जमा करने आ रहे, लेकिन कार्यालय पर कोई नहीं मिल रहा, उल्टे पेनल्टी काटने के मैसेज दिये जा रहे हैं। नागझिरी निवासी विकलांग लाखनसिंह 3 मंजिल चढ़कर किश्त भरने पहुंचे लेकिन कंपनी के कार्यालय पर कोई संतुष्टिपर्ण जवाब देने वाला ही नहीं मिला। वहीं खातेदार महेश यादव, हरिओम सक्सेना भी पहुंचे यहां कोई पैसे जमा करने वाला नहीं मिला।

मंगेश श्रीवास्तव ने कहा कि लॉकडाउन में किसी भी प्रकार के चार्जेस भारत सरकार द्वारा किसी भी कंपनी में या किसी बैंक को लगाने की अनुमति नहीं दी गई। फिर भी बजाज फाइनेंस द्वारा ग्राहकों के खातों से जबरन चार्जेस के रूप में हजारों रूपये काटे जा रहे हैं। श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले की सूचना आरबीआई एवं जिला प्रशासन को दी जाकर शिकायतों के निराकरण करने की मांग की है।

Leave a Reply