Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
सीतापुर से ब्यूरो चीफ अजय सिंह की रिपोर्ट

सीतापुर जनपद सीतापुर में बिजली विभाग की स्थिति काफी दयनीय है उपभोक्ताओं को बिजली नहीं मिल पा रही है, ग्रामीण क्षेत्र की उपभोक्ता गढ़ बिजली के यह परेशान है 24 घंटे में बमुश्किल समान समय में 4 घंटे बिजली ग्रामीण क्षेत्र में मिल पाती है कहीं तार टूटने का बहाना तो कहीं रोस्टिंग 20 घंटे इसी प्रकार गुजर जाते हैं कि भाजपा की योगी सरकार ग्रामीण क्षेत्र में 18 घंटे बिजली देने का वादा कर रही है परंतु बिजली विभाग के आला अधिकारी भाजपा सरकार के विरुद्ध विपरीत कार्य कर रहे हैं यदि ऐसा ही चलता रहा तो ग्रामीण जनता भी 2022 के चुनाव में सबक सिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है ।

झूठे वादे झूठे आश्वासन से जनता पूरी तरह से लोगों को जान चुकी है हुसैन गंज फीडर की स्थिति यह है कि इधर से जिन जिन ग्राम पंचायतों को बिजली जाती है ग्राम पंचायतों के उपभोक्ताओं को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है उन्हें विद्युत आपूर्ति रूप से नहीं मिल पा रही है 20 घंटे में 4 घंटे से ज्यादा बिजली नहीं दी जाती है घंटे कटौती बनी रहती है तार जर्जर है लोड नहीं ले रहे हैं सबसे नया तरीका और बहाना बिजली विभाग के अधिकारियों के पास मौजूद है चंदा लगाओ तार बदल वालो एसडीओ बिजली विभाग के अधिकारी उपभोक्ताओं से कहते हैं ।

Leave a Reply