Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

Live Radio

बिलों के उचित निराकरण हेतु दिया ज्ञापन, समस्याएं हल नहीं हुई तो होगा चरणबध्द आंदोलन

उज्जैन। लॉकडाउन के कारण आर्थिक संकट से जूझ रहे परिवारों को दिये जा रहे बढ़े हुए बिल, उपर से उन बिलों का उचित निराकरण नहीं होने पर जिला ग्रामीण महिला कांग्रेस कमेटी जिला अध्यक्ष स्वातीसिंह के नेतृत्व में कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

इसे भी पढ़े : दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में गांजे की हेराफेरी करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार


स्वाति सिंह ने बताया कि मार्च 2020 से विद्युत उपभोक्ताओं को लगातार अधिक भुगतान के बिल प्राप्त हो रहे हैं। जिसकी शिकायत विद्युत वितरण कंपनी को करने के बावजूद भी उपभोक्ताओं की समस्याओं का ना तो समय पर निराकरण किया जा रहा है, ना ही अधिक भुगतान के बिलों का आना कम हो रहा है। ऐसी स्थिति में क्षेत्र के किसान एवं आम नागरिक परेशान हो रहे हैं। वर्तमान परिस्थितियों में लॉकडाउन के पश्चात बेरोजगारी की समस्या एवं व्यापार में मंदी के कारण आम जनता पहले ही आर्थिक परेशानियों से जूझ रही है, ऐसी स्थिति में लोगों में शिवराज सरकार के प्रति आक्रोश पनप रहा है।

स्वाती सिंह ने चेतावनी दी कि यदि मनमाने ढंग से बढ़ाये गए विद्युत बिलों की राशि माफ नहीं की जाती है तो चरणबध्द आंदोलन कर जनता की आवाज को शिवराज सरकार तक पहुंचाने की कार्यवाही की जाएगी जिसकी जिम्मेदार सरकार एवं प्रशासन होंगे। आपने कहा कि जिस प्रकार राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ सरकारों ने तीन माह के बिजली बिलों को माफ करने का नीतिगत निर्णय लिया है वैसा ही निर्णय मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार भी ले जिससे आम जनता को राहत मिल सके। इस अवसर पर सुमन, जरीना, सुमित्रा सोलंकी, अनीता, शांतिबाई, शांताबाई आदि मौजूद रहीं। कलेक्टर के नाम सौंपे ज्ञापन के दौरान घटिया एसडीएम ने शीघ्र ही निराकरण करने का आश्वासन दिया गया।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply