Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

Live Radio

श्रद्धालुओं को बिना पूजन किये ही उल्टे पांव लौटना पड़ा

उज्जैन।:तेजा दशमी के अवसर पर शहर के विभिन्न तेजाजी मंदिरों में मन्नत पूरी होने पर छतरियां निशान के रूप में अर्पित की जाती हैं, लेकिन इस वर्ष कोरोना नियमों के अंतर्गत प्रशासन द्वारा लोगों को मंदिरों में दर्शनों और निशान चढ़ाने की अनुमति नहीं दी गई इस कारण लोगों को बिना दर्शन के लौटना पड़ा।


शहर के गऊघाट, चेरिटेबल अस्पताल, जिला पंचायत के पीछे, मकोडियाआदि क्षेत्रों में स्थित तेजाजी महाराज के मंदिरों के बाहर सुबह से पुलिस का पहरा था। मंदिरों में किसी भी व्यक्ति को दर्शन या निशान चढ़ाने की अनुमति नहीं दी गई थी।


गऊघाट स्थित मंदिर के बाहर पुलिस ने बेरिकेडिंग लगा दिये थे जबकि चेरिटेबल अस्पताल स्थित तेजाजी मंदिर तक जाने वालों की भीड़ को रोकने में पुलिस को खासी मशक्कत करना पड़ी क्योंकि अस्पताल के मेन गेट से मरीजों और उनके परिजनों का भी आवागमन हो रहा था और इन्हीं लोगों में से दर्शनार्थियों को एक तरफ करना पुलिस के लिये मुश्किल हो गया। दर्जनों की संख्या में लोग रंग बिरंगी छतरियां लेकर अस्पताल के गेट तक पहुंचे लेकिन पुलिस ने उन्हें यहां से अंदर प्रवेश नहीं दिया।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply