Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 उज्जैन। विधानसभा उपचुनाव की घोषणा भले ही नहीं हुई हो लेकिन कांग्रेश भाजपा को हर मुद्दे पर घेर रही है चाहे वह अधिक बिजली बिल से परेशान उपभोक्ताओं का हो हर जोन कार्यालय का घेराव कांग्रेश द्वारा किया जा रहा है।

  विधायक महेश परमार के नेतृत्व में हजारों की तादात में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में  कलेक्टर का घेराव कर सोयाबीन की हुई बर्बाद फसल को लेकर किसानों को आर्थिक विशेष राहत पैकेज एवं फसल बीमा राशि देने के लिए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर इन बिंदुओं की मांग की सोयाबीन के खेतों में अचानक लगी इस बीमारी से बर्बाद सोयाबीन की फसलों के कारण बर्बादी की कगार पर खड़े किसानों के लिए आर्थिक रूप से तुरंत विशेष राहत पैकेज दिया जाए विशेष राहत पैकेज में तराना विधानसभा सहित उज्जैन जिले के सभी किसानों को सम्मिलित किया जाए।

3

किसानों ने जो सोयाबीन की फसल का बीमा करवाया जिसकी प्रीमियम भी उन्होंने भरी है उसकी वर्तमान स्थिति को स्पष्ट करते हुए तुरंत सर्वे कराकर तत्काल बीमा राशि दिलाने का कार्य भी किया जाए।

पिछले पांच महा लॉकडाउन के बिजली के बिलों के पूर्ण रूप से माफ किया जाए किसानों पर जुड़े प्रकरण बनाए गए उन्हें वापस लिया जाए।

घेराव करने में पूर्व पार्षद रवि राय विक्की यादव सुरेंद्र मरमट महेश पटेल पूर्व शहर अध्यक्ष अनंतनारायण मीणा कमल चौहान अजीत सिंह ठाकुर जीतू मंडोरा पूर्व पार्षद राजेश माया त्रिवेदी सोनू शर्मा राजेश तिवारी सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता इस आंदोलन में में मौजूद थे।

Leave a Reply