Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

चिरंतन न्यूज़ के लिए सुसनेर से युनुस खान लाला की रिपोर्ट


न्यायालय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्रीमती मेरी मार्गेट फ्रांसीस डेविड (विशेष पोक्सों)ने आरोपी लखन पिता सिद्धूलाल मालवीय धरोला कालोनी नलखेडा जिला आगर मालवा को जेल भेजा ।
मीडिया प्रभारी एवं एडीपीओ पवन सौलंकी, सुसनेर ने बताया कि थाना नलखेडा पर पीडिता व उसके संबंधीयों ने रिपोर्ट कि पीडिता सहित तीन भाई बहिन है मैं कक्षा 09 वी तक पढी लिखी हूॅं दिनांक 01 जनवरी 2020 को समय दिन 11 बजें की बात है मेरे मम्मी पापा मजदूरी करने के लिए बाहर गए थे मेरा छोटा भाई बुआ के घर गया हुआ था ।मैं धर पर अकेली थी तभी मेरे घर पर आरोपी लखन पिता सिद्धूलाल घर पर आया मुझसे पूछने लगा कि तेरे मम्मी पापा कहा है तो मैंने कहा कि मजदूरी के लिए गए है तब उसने मुझसे बोला कि तू मेरे लिए पानी का गिलास भर के ला मैे पानी भरने अंदर गई तो अंदर से दरवाजा बंद कर मेरे साथ अश्लील हरकत करने लगा मैंने चिल्लाने की कोशिश की तो धमकी देने लगा अगर किसी को बताया तो तुझे जान से मार दूंगा और वहां से चला गया।

डर के कारण मैने यह बात किसी को नही बताई उसके बाद भी करीब 02 महीने तक जब भी मौका मिलता घर पर आता और बात बताने पर जान से मारने की धमकी देता आज जन्माष्टमी का दिन होने से मम्मी पापा घर पर ही थे मजदूरी के लिए नही गए थे दोपहर को मेरा पेट दर्द होने लगा तो मैं रोने लगी फिर मेरे मम्मी पापा ने पूछा तो क्यों रो रही है तो मैंने बताया कि मेरे पेट में दर्द हो रहा है तो मम्मी ने मेरे पेट पर हाथ लगाया तो कहने लगी कि तेरे पेट में तो बच्चा बच्ची जैसा लग रहा है तो मैंने सारी घटना बताई व संबंधीयों के साथ रिपोर्ट के लिए आए है ।


पीडिता की उक्त सूचना पर से थाना नलखेडा पर धारा 376(2)(एन)(च) 450 506 भा.द.वि. तथा लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 5(जे)(2)(एल)(एन)व 6 के अंतर्गत प्रकरण पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया। दौराने अनुसंधान आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहाँ से माननीय न्यायालय ने शासन की ओर से पैरवीकर्ता एडीपीओ श्री पवन सौलंकी द्वारा प्रस्तुत तर्को से सहमत होते ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *