Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
1361 किलोमीटर लंबी और 45 सड़क परियोजनाओं के आज शिलान्यास


भोपाल से चिरंतन न्यूज़़ के विनोद तिवारी की रिपोर्ट

भोपाल

राज्यों को प्रमुख शहरों से जोड़ने के उद्देश्य से 1361 किलोमीटर लंबी और 45 सड़क परियोजनाओं के आज शिलान्यास गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा पुरा भारत जानता है की सड़कों के मामले में नितिन गडकरी जी का अपना एक इतिहास है। उनको पहचान जाता है। आज गडकरी जी लगभग 45 सड़को की एक साथ शुरुआत करेंगे आज होने बाली केबिनेट पर कहा आत्म निर्भर भारत के लिए आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश जरूरी है और आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश बनाने के लिए मंत्रियो का एक समूह बनाया गया था। उन मंत्रियों के समूह की दो दो तीन तीन बैठकें हो चुकी हैं। उसी के प्रेजेंटेशन में आज हम अगले कदम की ओर आगे बढ़ेंगे ।

कांग्रेस की सीडब्ल्यूसी की बैठक में हेड मास्टर खुद ही फर्स्ट आ गए

कांग्रेस की CWC बैठक पर गृह मंत्री ने तंज कसते हुए कहा की मैंने कल कहा था की हेड मास्टर का लड़का ही फर्स्ट आता है लेकिन आज उसमें यह अलग हुआ कि कांग्रेस की सीडब्ल्यूसी बैठक में हेड मास्टर खुद ही फर्स्ट आ गए ग्वालियर में हुए सदस्यता अभियान की कांग्रेस द्वारा पोल खोल अभियान को लेकर कहा ग्वालियर के सदस्यता अभियान में जो भी । भाजपा में शामिल हुआ है वह पूरे मीडिया के सामने हुआ है कांग्रेस खुद ही अपनी पोल खुलेगी ।


बाईट नरोत्तम मिश्रा गृह मंत्री

भोपाल से चिरंतन न्यूज़़ के विनोद तिवारी की रिपोर्ट

Leave a Reply