Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
बस ऑपरेटर की हड़ताल पर बोले

मध्यप्रदेश : बस ऑपरेटर कई दिनों से मांग कर रहे हैं कि  उनका लॉकडाउन पीरियड का टैक्स माफ हो जाए  जब बस चल ही नहीं रही है तो सरकार को चाहिए कि उनका टैक्स माफ करें  बस ना चलने के कारण आम जनता को परेशानी हो रही है।

भोपाल से चिरंतन न्यूज़ के लिए विनोद तिवारी की रिपोर्ट

कांग्रेस नेतृत्व में बदलाब पर भाजपा के वयान पर पूर्ब मंत्री पीसी शर्मा का कहना है की

नेहरू गांधी परिवार का आजादी में क्या योगदान रहा इसको कोई कम नहीं कर सकता सोनिया गांधी जी का स्वास्थ्य भी ठीक नहीं रहता इसलिए वह अध्यक्ष पद छोड़ना चाहती है राहुल गांधी ,सोनिया गांधी या प्रियंका गांधी कोई भी अध्यक्ष बने कांग्रेस एकजुट होकर ही चलेगी ।
ग्वालियर में बीजेपी के सदस्यता प्रोग्राम में नरोत्तम मिश्रा की गैर मौजूदगी पर बोले पीसी शर्मा ने कहा ग्वालियर में और पूरे चंबल में भाजपा कई शहरों में बैठी हुई है यह पहली बार ऐसा हुआ है कि इंडिया परिवार के किसी भी नेता का इतना बड़ा विरोध हुआ हो भाजपा झूठी बातें कह रही है पहले कहा 10000 लोग भाजपा में आए फिर कहा 20000 आए और अब कह रहे हैं कि 35000 लोगों ने सदस्यता ग्रहण की यह उसी तरह अपने कार्यकर्ता बढ़ा रहे हैं जैसे ग्वालियर चंबल में बिजली के बिल बढ़ रहे हैं ।

पूर्व मंत्री पी सी शर्मा ने कहा भाजपा अब विद्यार्थियों के साथ भी खिलवाड़ कर रही है पहले जिन विद्यार्थियों को 75 परसेंट अंक लाने पर लैपटॉप दिया जाता था अब भाजपा ने उसे बढ़ाकर 85% अंक लाने वालों को ही लैपटॉप व ₹25000 दिए जाने की योजना बनाई है ।
भाजपा की नीतियों से कर्मचारी संगठन भी परेशान है कर्मचारी संगठन लगातार अपनी क्रमोन्नति और पदोन्नति को लेकर मांग उठा रहे हैं कांग्रेस हमेशा कर्मचारियों के साथ है।
भाजपा की नीतियों के कारण लगातार क्राइम बढे ।

बाईट पिसी शर्मा पूर्व मंत्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *