Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


विनोद तिवारी भोपाल

  • कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर चल रही उठापटक पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कांग्रेस का यह आंतरिक मामला है कांग्रेस को क्यों बीजेपी की प्रतिक्रिया चाहती है उम्मीदवारों के नाम पर कहा गृह मंत्री ने कांग्रेस में बहुत सारे योग्य उमीदवार है राहुल गांधी है प्रियंका वाड्रा है रेहान वाड्रा है कई योग्य उमीदवार है ‌।
हमारे यूट्यूब की वीडियो को को लाइक व चैनल सब्सक्राइब करे

  • कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को यह समझना होगा की कांग्रेस वो विद्यालय है कहा
कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को यह समझना होगा
  • कार्यकर्ता कितना ही पढ़ ले 1st तो हेडमास्टर का बेटा ही आएगा कमलनाथ के ट्वीट पर प्रतिक्रिया कमलनाथ पहले धोखा सिंधिया को देकर खुद मुख्य मंत्री बन गए इसलिए उन्हें लग रहा है यह भी ऐसा हुआ है सुंदर मोड़ा दिखा कर बुजुर्ग से शादी कर दी वास्तव में कांग्रेस अब टूटी है बिखरी है अपना दोष किसी ओर पर मत डालो दतिया में कांग्रेस की बैठक में हुआ हंगामा कांग्रेस जो भी है उसमे से अधिकांश बाहर से बुलाए हुए है ।
ग्वालियर में सिंधिया के विरोध पर डॉ नरोत्तम मिश्रा का कहना है
  • ये सभी विरोध एस्पांसर कार्यक्रम है और इन कांग्रेस के इन एस्पांसर कार्यक्रमो को वरोध नही मानो एक दो महीने रुको हम आप को बताएंगे जनता का समर्थन क्या होता है ।
  • बाईट नरोत्तम मिश्रा गृह मंत्री

Leave a Reply