Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

Live Radio

3 पिस्टल, 6 देसी कट्टे, 1 अद्धा कुल 10 आग्नेय शस्त्र सहित एक मोटरसाइकिल की जप्त, 01 लाख 75 हजार का मसरूका किया बरामद

अवैध कार्यवाहियों पर अंकुश लगाने जिला पुलिस के प्रयास जारी।

राजगढ़ जिले के करनवास थाने में पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही

एक ओर कोरोना संक्रमण का खतरा वहीं दूसरी ओर मौसम की मार परंतु जिला पुलिस लगातार अपने कर्तव्य में तत्परता से लगी हुई है, अपराधियों के हौसले पस्त करते हुए जिला पुलिस कप्तान श्री प्रदीप शर्मा के निर्देशन में नित नई कार्रवाइयों को अंजाम दिया जा रहा है एवं जिले में अपराधों और अपराधियों पर अंकुश लगाने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री नवल सिंह सिसोदिया एवं अनुविभागीय पुलिस अधिकारी ब्यावरा सुश्री किरण अहिरवार के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी करनवास संदीप सिंह मीणा द्वारा उनकी पुलिस टीम के साथ मिलकर हथियारों की स्मगलिंग करने वाले आरोपी को धर दबोचा है।

संभावना थी कि आरोपी भारी मात्रा में हथियारों के जखीरे को इधर से उधर करने की फिराक में था वहीं पुलिस ने सतर्क कार्यवाही से आरोपी के मंसूबों को नाकामयाब कर दिया।

दिनांक 23.08.20 को मुखबीर-ए-खास से विश्वसनीय सूचना प्राप्त हुई कि एक सांवला सा व्यक्ति काले रंग की नीले पट्टे वाली हिरो एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल एमपी 10 एमवाय 6488 से जो पचोर से ब्यावरा तरफ निकला है, जिसने एक काले रंग का पिट्ठू बैग टांग रखा है, नीले रंग की शर्ट तथा सफेद रंग का पेंट पहन रखा है, यह सब तो ठीक था परंतु पुलिस टीम के होश तब उड़ गए जब उन्हें पता चला कि उसकी कमर में दोनों तरफ पिस्टल भी फंसी हुई है, साथ ही उसके पास और भी आग्नेय शस्त्र होने की संभावना है। मुखबिर सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा कर मामले में तेजी दिखाते हुए थाना प्रभारी संदीपसिंह मीणा ने उनकी टीम को ताबड़तोड़ तैयार किया और वाहन लेकर थाने से निकल पड़े।

रवाना होकर जैसे ही होटल अमर पैलेस के पास पहुंचे तो पचोर से ब्यावरा जाने वाली लेन पर मुखबीर द्वारा बताये वाहन तथा हुलिये का व्यक्ति जाते दिखाई दिया, संदेही की पहचान होने पर टीम ने हिक्मत अमली से उसका पीछा किया, पीछा करते हुए पुलिस टीम ने पुरुषोत्तम यादव की गिट्टी क्रेशर प्लांट के सामने एबी रोड पर उसकी मोटरसाइकिल के आगे अपने वाहन को लगाया और संदेही को रोकने का प्रयास किया, परंतु संदेही अपनी मोटर सायकिल छोडकर भागने का प्रयास करने लगा जिसे हमराह बल तथा गवाहान की मदद से बमुश्किल घेराबंदी कर पकडा। नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम महेन्द्र उर्फ गोलू पिता पन्नालाल राठौर जाति राठौर उम्र 23 साल नि. ग्राम सिरवेल महादेव, हनुमान मंदीर के सामने थाना भगवानपुरा जिला खरगौन (म.प्र) का होना बताया।

महेंद्र राठौर उर्फ गोलू की कमर में दाएं तरफ एक काले रंग की लोहे की धातु की पिस्टल फसी हुई थी मैगजीन निकाल कर देखने पर उसने एक जिंदा राउंड भी था, वहीं कमर की दूसरी ओर फंसी एक और पिस्टल की मैगजीन निकालकर देखने पर उसमें भी एक जिंदा राउंड होना पाया गया।

देर न करते हुए पुलिस टीम ने तत्काल उसके बैग की तलाशी लेना शुरू किया और जो पाया है उपरोक्त बड़ी कार्यवाही को सफलतापूर्वक अंजाम देने में थाना प्रभारी करनवास स्टाफ की भूमिका महत्वपूर्ण रहीआनंद शर्मा जिला चीफ ब्यूरो राजगढ़

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply