Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
आरोपियों में तीन नाबालिक भी शामिल।
  • अमानगंज घाटी में दूध बेंचने वाले से की थी लूट।
सतना जिले के रहने वाले है सभी आरोपी।

्पन्ना पुलिस अधिक्षक ने आज अमानगंज घाटी में दूध बेंचने वाले से लूट करने की घटना का खुलासा किया है जिसमे पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमे 3 नाबालिक भी शामिल है और पुलिस ने इनके पास से 3100 रुपये नागद, एक मोबाइल फोन व तीन मोटरसाइकिल जप्त की है ये सभी अरोपी पड़ोसी जिले सतना के रहने वाले है पुलिस के द्वारा इन आरोपियों को रिमांड के ले कर पूछताछ की जा रही है।पुलिस अधीक्षक पन्ना का कहना है कि घटना के खुलासा के साइबर सेल की बहुत बड़ी भूमिका रही जिसकी मदद से आरोपियो को पकड़ा जा सका है।

दूध वाले से 7हजार रूपए व मोबाइल छीने

1 बतादें की 16 अगस्त को फरियादी प्रमोद यादव निवासी झलाई ने थाना कोतवाली पन्ना में रिपोर्ट दी थी कि मैं प्रतिदिन अपने घर से सुबह शाम दूध बेचने पन्ना आता हूं दिनांक 14 अगस्त को करीब रात 10:30 बजे रोजाना की तरह दूध बेचकर वापस पन्ना से अपने घर झलाई जा रहा था तभी मेरी मोटरसाइकिल पंचर हो जाने के कारण मुझे देर हो गई और रात करीब 12:30 बजे जब मैं पंचर बनवा कर वापस अपने घर जा रहा था तो जैसे ही अमानगंज घाटी के मोड़ के पास पहुंचा तभी अमानगंज तरफ से तीन मोटरसाइकिलें आई जिनमें तीन से चार व्यक्ति सवार थे और मेरी मोटरसाइकिल रूकवाई और उसमें लात मार कर मेरी पेंट की जेब में से पर्स और मोबाइल लेकर पन्ना की ओर भाग गए मेरे पर्स में करीब 7 हजार थे ।

मुखबिर की मदद से पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

पीडित की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक पन्ना के द्वारा एक टीम का गठन किया गया और अज्ञात आरोपियों की पतारसी हेतु मुखबिर एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाक करने की कोशिश की गई और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना समय के बाद उसे तीन मोटरसाइकिल सतना की तरफ जाते हुए पाए जाने पर पुलिस टीम द्वारा उक्त हुलिया के आरोपियों की तलास शुरू की गई। तभी मुखबिर के द्वारा सूचना प्राप्त हुई की उक्त हुलिया के लोग और मोटरसाइकिल मानिकपुर रोड कुलगडी के पास खड़ी है मुखबिर के बताए स्थान पर जाकर देखा गया तो अरोपीई पुलिस को देखकर भागने लगे पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ा और उनसे पूछताछ की तो आरोपियों ने लूट करना स्वीकार किया।
बाईट :- 1 मयंक अवस्थी (एसपी पन्ना)

Leave a Reply