Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
 पुलिस को देखा तो झाड़ियों के पीछे  लटक गया 
उज्जैन। आजकल मोबाइल पर सेल्फी लेने की दीवानगी इस कदर छाई हुई है कि लोग बाढ़ के बीच में भी जाकर सेल्फी लेते हैं ऐसी यह घटना बड़नगर रोड के बड़े पुल पर हुई जब जब भोपाल निवासी युवक शिप्रा में सेल्फी लेने पहुंच गया घटना की जानकारी वहां मौजूद पुलिस को लगी तो युवक को पकड़कर थाने लेकर आई है।रविवार शाम को बड़नगर रोड पर बड़े पूल के पास एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।
https://youtu.be/U-GtsoPUHDY

बड़नगर रोड ब्रिज के पास उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब तेज बहाव में एक युवक सेल्फी लेने के दौरान पुलिस से डर गया और भागने के चक्कर में झाड़ियों को पकड़कर लटक गया।भोपाल निवासी युवक समीर पठान सेल्फी लेने के लिए पुल पर पंहुचा था। पुलिस के डर से युवक नदी किनारे उतर गया।

पुलिस और शिप्रा तैराक दल की टीम ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद युवक को सुरक्षित निकाला। पकड़ में आए युवक की पुलिसकर्मियों ने पहले तो जमकर धुनाई की फिर उसे थाने ले गए। युवक के ब्रिज पर फंसे होने की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए।

Leave a Reply