Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

सीतापुर से ब्यूरो चीफ अजय सिंह की रिपोर्ट


सीतापुर थाना कोतवाली तालगांव के अंतर्गत ग्राम हुसैनपुर मजरा मदनापुर मैदो महिलाएं जो कई दिनों से अपना अवैध सेक्स राकेट का धंधा चला रही थी जिसमें हुसेनपुर गांव के काफी लोग इस सेक्स रैकेट में लिप्त हैं ग्राम वासियों को इसकी जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना देकर रंगे हाथों पकड़वा दिया ।

पुलिस के मौके पर पहुंचते ही कई लोग मौके से भाग निकले कई दिनों से अवैध शारीरिक सेक्स रैकेट का धंधाचलाया जा रहा था जो कुछ दबंगों की छत्रछाया में पूरी तरह से फल फूल रहा था सड़क के किनारे चौबीसों घंटे धंधा खेत में चल रहा था गांव के कुछ लोगों का संरक्षण प्राप्त था जो इस अवैध धंधे में लिप्त बने हुए हैं ।

दिनांक 21 अगस्त 2020 को रात्रि मैं करीब 8:00 बजे तालगांव पुलिस के द्वारा महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है बताया जा रहा है कि हुसेनपुर निवासी इम्तियाज पुत्र सहित उम्र करीब 17 वर्ष अपनी पत्नी बता कर अवैध धंधा का कारोबार चला रहा था उक्त पकड़ी गई महिला किरण देवी उम्र करीब 45 वर्ष निवासिनी बिहट की बताई जा रही है जो अनु सूचित जाति की महिला है दूसरी पकड़ी गई महिला फिरोजा जिला किशनगंज बिहार की रहने वाली है इसकी उम्र करीब 15 वर्ष बताई जा रही है दोनों महिलाएं मिलकर कई दिनों से अपना धंधा जोरों पर चला रही थी ।

थाना तालगांव की पुलिस रात्रि में करीब 8:00 बजे थाना कोतवाली तालगांव की पुलिस गिरफ्तार करके लेकर चली गई और बगैर कार्रवाई के ही भ्रष्टाचार के चलते दोनों सरगना महिलाओं को छोड़ दिया गया तथा एक सरगना को आईपीसी की धारा 151 के तहत कार्यवाही की गई ।

Leave a Reply