Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
इन्ही पूलियाओ से रोजाना निकलते हैं प्रशासनिक अधिकारी_

अकोदिया न्यूज़
   
   बारिश की लंबी खेच के बाद तेज बारिश का दौर शुक्रवार शाम 4 बजे से शुरू हो गया है, जिसके कारण नदी नाले उफान पर चल रहे हैं । जिससे लोगों का आवागमन बाधित हो रहा है । कई गांवों का संपर्क टूट चूका है ।अकोदिया सुंदरसी मार्ग पर रानी बडोद से निकले नाले में पूल पर पानी लगभग 5 फीट आ जाने के कारण मार्ग सुबह 7.00 बजे से पूरी तरह बन्द हो गया । तथा श्रृंगार पूर बालाजी आश्रम के पास से निकले नाले पर भी 5 फीट पानी आ गया ।

खास बात यह है कि दोनों पूलियाओ के ऊपर रैंलिग नहीं होने से कम पानी होने पर लोग अपनी जान हथेली पर रखकर निकलते हैं, यह कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है । इसी मार्ग से प्रशासनिक अधिकारियों का निकलना होता है लेकिन कोई भी अधिकारी इन पूलियाओ पर ध्यान नहीं दे रहे हैं ।मार्ग बंद होने के बाद  पूलिया के दोनों ओर वाहनों की भीड़ लग गई । बारिश का दौर लगातार चलने से जिधर देखो उधर पानी ही पानी नजर आ रहा था । ग्राम रानी बडोद में पंचायत भवन के सामने बस्ती में मकानों जल भराव की स्थिति बनी रही तथा पंचायत भवन के पीछे मकानों में पानी भर गया जिस कारण लोगों को काफी नूकसान का सामना भी करना पड़ा है । राणा बडोद में स्कुल व आंगनवाड़ी तथा हडलाय कलां में मकानों में पानी भर गया जिस कारण लोग परेशान होते रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *