Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

खरगोन : कोरोना से संक्रमित व्यक्ति के उपचार में किसी प्रकार की समस्या नहीं होगी । ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए लगातार इंदौर से सिलेंडर बुलाए जा रहे है । मंगलवार की रात्रि में 100 जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर से भरा वाहन खरगोन पहुंचा है । साथ ही बुधवार को भी एक वाहन इंदौर से रवाना हो गया है । यह वाहन भी बुधवार रात्रि में पहुंच जाएगा । इस वाहन में 100 जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर होंगे । सिविल सर्जन डॉ. दिव्येश वर्मा ने बताया कि निरंतर इंदौर गोडाउन से भी डिमांड के साथ संपर्क किया जा रहा है ।

जिला चिकित्सालय में ऑक्सीजन की आपूर्ति करने के लिए भी स्टॉक में 30 छोटे एवं 4 जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर है । संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है । उसी अनुरूप ऑक्सीजन की मांग की जा रही है । मंगलवार को प्रातः 8 बजे से बुधवार प्रातः 8 बजे तक 112 सिलेंडर की खपत हुई है । जिले के सामुदायिक केंद्रों पर भी पर्याप्त संख्या में ऑक्सीजन सिलेंडर है, आवश्यकता होने पर वहां से भी व्यवस्था की जा सकती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *