Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

महिलाओं, बुजुर्गों को पूरा किराया देकर भी एक डेढ़ किलोमीटर पैदल चलना पड़ रहा

आरटीओ से शिकायत कर कहा इंदिरा नगर तक आए मैजिक


उज्जैन। उज्जैन शहर की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी रहवासी कॉलोनी आगर रोड़ स्थित इंदिरा नगर कॉलोनी वार्ड क्रमांक 5 में मैजिक गाड़ियां नहीं आती जबकि आरटीओ से रूट नंबर 3 में जिन मैजिकों को परमिट मिले उन्हें इंदिरा नगर कॉलोनी वार्ड क्रमांक 5 के अंदर से होकर जाने की शर्त है।

इसे भी पढ़े : बड़का छपा गांव में ग्रामीणों व एनटीपीसी के अधिकारियों व पुलिस के बीच झड़प।

पूर्व में इंदिरा नगर मैन चौराहे से कॉलोनी का मैनरोड़ होते हुए पुराने नाके पर जाता था पर एकाएक 3 नंबर टाटा मैजिक वावहन मालिकों ने अपने हिसाब से रोड़ का मार्ग तय कर लिया और 3 नंबर टाटा मैजिक जो कॉलोनी के अंदर से जाती थी वह अब इंदिरा नगर की सवारियों को इंदिरा नगर दालमिल चौराहे पर ही छोड़कर सीधे पुराना 5 नंबर नाका चली जाती है। वार्ड क्रमांक 5 के इंदिरा नगर युवा विकास समिति के अध्यक्ष मंगेश श्रीस्तव ने आरटीओ को पत्र लिखकर यहां के रहवासियों को हो रही परेशानी से अवगत कराया।


वार्ड क्रमांक 5 के इंदिरा नगर युवा विकास समिति के अध्यक्ष मंगेश श्रीवास्तव ने बताया कि दाल मिल चौराहे से सवारियों को पैदल सफर कर लगभग एक से डेढ़ किलोमीटर चलना पड़ता है, इनमें सबसे अधिक परेशानी बुजुर्गों को हो रही है। वहीं कई बार अकेली महिला को भी संकोच बना रहता है।

टाटा मैजिक वाहन यात्रियों से पूरा पैसा इंदिरा नगर के अंदर तक आने जाने का लेते हैं लेकिन सवारियों को दाल मिल चौराहे पर ही छोड़ देते हैं। वार्ड क्रमांक 5 के इंदिरा नगर युवा विकास समिति के अध्यक्ष मंगेश श्रीवास्तव ने मांग की है कि जिन मैजिक गाड़ियों को इंदिरा नगर के नाम से परमिट जारी हुए हैं उन्हें आरटीओ आदेशित करें कि वे इंदिरा नगर में अंदर आए ताकि इंदिरा नगर वार्ड 5 के रहवासियों को होने वाली परेशानियों से निजात मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *