Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


गणतंत्र दिवस पर भी व्यापारियों ने किया कुतुबखाना में फ्लाईओवर बनाने का विरोध

बरेली। गणतंत्र दिवस पर भी कुतुबखाना के व्यापारियों ने घंटाघर पर ध्वजारोहण करने के बाद किसी भी हालत में फ्लाईओवर न बनने देने का एलान किया। व्यापारियों ने कहा कि वे फ्लाईओवर का विरोध जारी रखेंगे और अफसरों को अपनी जिद छोड़नी ही पड़ेगी।


व्यापारी सेवा संघ ने गणतंत्र दिवस पर दयानंद चौक पर ध्वजारोहण किया। संघ के अध्यक्ष नदीम शम्सी ने कहा कि व्यापारी कुतुबखाना बाजार में अंडरपास बनाने का समर्थन कर रहे हैं मगर अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं।

इसे भी पढ़े : युवती की शिकायत पर 11 के खिलाफ धर्मांतरण अधिनियम के तहत FIR दर्ज

व्यापारियों को अपनी बात रखने का अधिकार संविधान से ही मिला है। वे उसी अधिकार के तहत फ्लाईओवर बनाने का विरोध कर रहे हैं और अंडरपास की मांग कर रहे हैं। व्यापारियों ने ध्वजारोहण कर संकल्प लिया कि वे कुतुबखाना में फ्लाईओवर बनाने का विरोध करते रहेंगे।

व्यापारियों ने कहा कि यदि सेतु निगम अंडरपास का निर्माण करने में अक्षम है तो किसी और एजेंसी का सहयोग लिया जाए और उससे सर्वे कराने के बाद आगे फैसला लिया जाए। इस मौके पर व्यापारी राजेंद्र प्रसाद, दीपक अग्रवाल, लोकेश, आशीष सहगल, परवेज मियां, बृज बल्लभ मौर्या, सलमान, मनोज आदि मौजूद रहे।


पब्लिश दिनांक – 28/01/2021

–एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *