Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


एएनएम माया जिंदल के पति ने राष्ट्रपति के नाम लिखे पत्र में लगाए आरोप-पुत्री के लिए मांगा न्याय


उज्जैन।
एएनएम माया जिंदल के पति न्यू लक्ष्मीनगर निवासी धनेश जिंदल ने राष्ट्रपति के नाम पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। धनेश ने पत्र में लिखा कि मेरे एवं मेरी पुत्री मान्या जिंदल के साथ हो रहे घोर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी में सीएमएचओ डॉ. महावीर खंडेलवाल, प्रीति भावलकर शामिल हैं, इन्होंने मुझसे 5 लाख की रिश्वत की मांग की, रिश्वत नहीं दिये जाने पर मेरी पत्नी माया जिंदल की मौत के बाद 5 सितंबर 2020 सर्विस पुस्तिका अभिलेखों में हेराफेरी कर गलत लोगों के नाम चढ़ा दिए।


धनेश ने कहा कि मरणोपरांत माया की अंतिम निशानी मान्या जिंदल को जो ढाई लाख की राशि मिलनी चाहिये थी वह फर्जी व्यक्ति को 34, अर्पिता कॉलोनी नानाखेड़ा में दे दी गई। लोकतंत्र की हत्या कर मान्या जिंदल और मेरे अधिकारों का हनन किया गया। सैकड़ों शिकायत की, खून से पत्र लिखा लेकिन इंसाफ नहीं मिला इच्छामृत्यु की अनुमति भी नहीं दे रहे।

इसे भी पढ़े : युवती की शिकायत पर 11 के खिलाफ धर्मांतरण अधिनियम के तहत FIR दर्ज

कलेक्टर, एसपी, स्वास्थ्य संचालक सहित लगभग सभी वरिष्ठ अधिकारियों को इस भ्रष्टाचार से अवगत कराया लेकिन किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की। राष्ट्रपति से मांग की कि जल्द से जल्द कार्यवाही कर मुझे एवं मेरी पुत्री को न्याय दिलाया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *