Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

जनवरी 2021 : अगस्त में लॉन्चत के बाद ब्लिट्जपोकर, जिसके ज्यादातर हिस्से का स्वामित्व आई3 इंटरएक्टिव इंक. के पास है, ने सभी स्किल लेवल के पोकर खिलाड़ियों के लिए खुद को प्रमुख डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित किया है।

कंपनी का खास फोकस प्लेटफॉर्म पर नए खिलाड़ियों का स्वा

गत करने पर है। नया साल धमाके के साथ शुरू करने का पक्का इरादा लिए ब्लिट्जपोकर ने इंडियन पोकर ऑनलाइन चैंपियनशिप (आइओपीसी) लॉन्च की है। इस साल आईओपीसी के विजेताओं को गारंटी के साथ 28 करोड़ रुपये (करीब 4 एमएम अमेरिकी डॉलर) के पुरस्कार दिए जाएंगे, जिसने इसे भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन पोकर इवेंट बना दिया है। इस टूर्नामेंट की आधिकारिक रूप से शुरुआत 14 जनवरी को हुई। इस समय यह इवेंट सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है, जिसकी समाप्ति 31 जनवरी 2021 को 3.5 करोड़ रुपये की इनामी राशि वाले वाले टूर्नामेंट के मेन इवेंट “आईओपीसी ऑफ द क्राउन” के साथ होगी।

भारत में धमाकेदार अंदाज में पहले ही तेजी से बढ़ रहे गेमिंग मार्केट में ब्लिट्ज पोकर ने पोकर कम्युनिटी के बीच अपने पांव मजबूती से जमा लिए हैं, जिससे लॉन्चम के बाद यह पूरी रफ्तार से विकास कर रहा है। ब्लिट्जपोकर के अनोखे टूर्नामेंट और प्रतियोगिताओं के कारण पोकर के शौकीनों ने इसे पूरे दिल से स्वी कार किया है। गेमिंग मार्केट में लोकप्रियता से ब्रैंड की पोजीशन मजबूत हुई है। इससे पोकर के नए और स्थापित खिलाड़ियों में खासा उत्साह आया है। भारत में ब्लिट्जपोकर का यह नया इवेंट इ इंडियन पोकर ऑनलाइन चैंपियनशिप (आईओपीसी) आज की तारीख तक का सबसे बड़ा ऑनलाइन इवेंट बनने के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़े : एण्डटीवी के कलाकारों ने गणतंत्र दिवस पर अपने जोश और देशभक्ति की भावना को व्यक्त किया

ऑनलाइन मार्केट में लगातार तेजी से अपनी जगह बनाने और कंपनी की ओर से दिए जाने वाले ऑफर्स पर टिप्पणी करते हुए ब्लिट्जपोकर मैनेजमेंट ने कहना है, “हम भारतीय पोकर कम्युनिटी के सहयोग के लिए उन्हें बधाई देते हैं, जिनकी वजह से वर्ष 2021 को हम शानदार धंग से अलविदा कह पाए और नई आशा के साथ 2021 में प्रवेश किया। हमने अपनी पहल में ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों की भागीदारी के चलते पोकर कम्युनिटी में खासा उत्साह देखा है।

इनमें हमारी सामान्य मार्केटिंग की पहल के तहत सीधे टूर्नामेंट हो या कैश गेम्स हों, सभी को पोकर जैसे स्किल बेस्ड गेम्स के खिलाड़ियों का उत्साह और दिलचस्पी बढ़ाने के लिहाज से डिजाइन किया गया है। यह सहयोग हमें पोकर के शौकौनों को खेल-खेल में पोकर सिखाने के नए और आकर्षक अवसर देने में मदद करता रहेगा और साथ ही उन्हें इंडस्ट्री की प्रमुख इनामी प्रतियोगिता जीतने के खास मौके भी मुहैया कराएगा। नए साल को धमाकेदार अंदाज में शुरू करते हुए हमें भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन पोकर टूर्नामेंट, द इंडियन ऑनलाइन पोकर चैंपियनशिप 2021 (आईओपसी) की घोषणा करते हुए काफी खुशी हो रही है।

यह पोकर खिलाड़ियों को वह रोमांचक पल देती है, जिसकी हरेक ऑनलाइन पोकर खिलाड़ी को तलाश रहती है। आईओपीसी से भारतीय समुदाय में हमारे विश्वास की झलक मिलती है। हमारा पूरा ध्यान उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन करने पर है। इससे कहीं बढ़कर हम ऑनलाइन पोकर कम्युनिटी के लिए गेमिंग की नई से नई तकनीक लाना चाहते हैं और इस प्लेटफॉर्म पर खिलाड़ियों की संख्या भी बढ़ाना चाहते हैं।

आईओपीसी को और रोमांचक बनाने के लिए ब्लिट्ज पोकर ने प्रमोशनल ऑफर्स की लंबी लिस्ट की घोषणा की है, जिसमें खिलाड़ियों को उनके पैसे की ज्यादा से ज्यादा कीमत मिल सके और वह टूर्नामेंट के इवेंट के टिकट भी खरीद सकें। 250 रुपये या उससे ज्यादा जमा करने वाले सभी खिलाड़ियों को 25 हजार रुपये तक 20 फीसदी बोनस मिलेगा।

इंडियन ऑनलाइन पोकर चैंपियनशिप की मुख्य विशेषताएं:

  1. आईओपीसी प्राइस पूल में 28 करोड़ रुपये (4एमएम अमेरिकी डॉलर) की गारंटीड इनामी राशि का ऑफर देता है।
  2. आईओपीसी 24 करोड़ रुपये की कुल जीटीडी के साथ कई टूर्नामेंट की मेजबानी करेगा।
  3. लीडरबोर्ड पर टॉप रहने वाले खिलाड़ियों को 1 करोड़ रुपये की इनामी राशि प्रदान की जाएगी।
  4. चार फीचर टूर्नामेंट की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी।
    ब्लिट्जपोकर ऐप खिलाड़ियों को अपने अकाउंट में जीरो से शुरू कर असली कैश कमाने का मौका देता है। इसकी शुरुआत करने का इससे बेहतर मौका नहीं हो सकता। ब्लिट्जपोकर के सभी खिलाड़ियों के सवालों का जवाब देने के लिए हमारी सपोर्ट टीम कॉल, चैट, ई-मेल और सोशल मीडिया पर उपलब्ध है, जिससे उनका आराम से खेलना सुनिश्चित हो सके और बिना परेशानी के कैशआउट या डिपॉजिट्स हासिल कर सकें। यह प्लेटफॉर्म साल मं किसी भी दिन किसी भी तरह के पोकर से संबंधित सवालों का स्वागत करता है।

ब्लिट्ज़पोकर के विषय में


ब्लिट्ज़पोकर भारत में एक ऑनलाइन पोकर ऑपरेटर है, जिसके ज्यादातर हिस्से का मालिकाना हक आई3 इंटरएक्टिव इंक. के पास है। ब्लिट्ज़पोकर ने आकर्षक पोकर टूर्नामेंट्स और प्रमोशन से भारत में ऑनलाइन पोकर गेम्स की दुनिया को एक साथ मौज-मस्ती और टॉप क्लास से रूबरू कराया है। कंपनी ने पोकर में टेक्सास होल्ड’एम, ओमाहा, ओपन फेस और चाइनीज पोकर जैसे तरह-तरह के गेम्स पेश किए हैं।

कंपनी एकदम नए खिलाड़ियों पर लक्षित हैं और यह एक सुरक्षित एवं आनंददायक तरीके से गेम सीखने की इच्छाक रखती है। यह सभी स्किल्सर लेवल्सह के खिलाड़ियों के लिए पर्याप्तम पोकर ऑफर कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *