Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

बरेली : शहर के सेंट्रल जोन में डाली जा रही ट्रंक सीवर लाइन में अब तक करीब 70 फीसद काम हो चुका है, लेकिन इंजीनियरों को अब तक गड़बड़ी नहीं दिखाई दी। भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने गतल सामग्री व मानक विपरीत सामग्री लगाने की शिकायत की तो विभाग में खलबली मच गई है।

करीब डेढ़ साल से शहर में ट्रंक सीवर लाइन बिछाने का काम चल रहा है। सेतु निगम को करीब 12.50 किलोमीटर तक ट्रंक सीवर लाइन बिछाने है। इसके लिए शहर की तमाम सड़कों को खोदा गया है। सीवर लाइन डालने के साथ ही उस पर सेफ्टी टैंक भी बनाए जा रहे हैं। श्यामगंज से कालीबाड़ी होते हुए पटेल चौक से चौपुला चौराहे तक सीवर लाइन डालने के लिए सड़क खोद दी गई है। वहां लोगों को परेशानी हो रही है।

इसे भी पढ़े : महिला के सम्मान अभियान का उड़ रहा मखोल

भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर सीवर लाइन बिछाने में गड़बड़ी की शिकायत की है। उनका कहना है कि सेफ्टी टैंक बनाने के लिए पीली ईंट का इस्तेमाल किया जा रहा है। यह भविष्य में टूट सकता है, जिससे पीने की पाइप लाइन प्रभावित होगी। उन्होंने मामले की जांच की मांग की है। वही, बता दें कि जल निगम अब तक शहर में करीब 70 फीसद काम पूरा कर चुका है।

करीब साढ़े सात किलोमीटर सड़क पर ट्रंक सीवर लाइन डाली जा चुकी है। इससे बाकी जगह भी सेफ्टी टैंक बनाने, पाइप लाइन बिछाने में गड़बड़ी किए जाने की आशंका साफ जाहिर हो रही है। मजेदार बात यह है कि अब तक जल निगम के इंजीनियरों ने किसी भी जगह गड़बड़ी को पकड़ा नहीं।

पब्लिश दिनांक – 25/01/2021

–एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *