Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
You are here
Home > उज्जैन > 50 से अधिक धाराओं में चल रहे केस

50 से अधिक धाराओं में चल रहे केस


शहर के सभी थानों में हैं आरोपी शाहिद


 फर्जी डॉक्टर, वकील बनकर लोगों को कर रहा ब्लैकमेल


पीड़ितों ने झूठी शिकायतों पर जताया विरोध


उज्जैन एसपी को ज्ञापन सौंपा जांच की की मांग कलेक्टर से शाहिद कुरेशी पर रासुका लगाने की मांग फर्जी चिकित्सक और वकील बनकर शाहिद कुरेशी लोगों को ब्लैकमेल कर रहा है। वह एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है जो हमें परेशान कर रहा है।  आरोपी पर रासुका की कार्रवाई की जाना चाहिए।

इसे भी पड़े : बरेली के कोविड अस्पताल में उठा धुआं, फायर फाइटर पहुंचे

 मुस्लिम समाज के लोग शनिवार दोपहर एसपी ऑफिस पहुंचे। यहां उन्होंने एसपी सत्येंद्र शुक्ला को कालिया देह गेट निवासी डॉ शाहिद कुरेशी के खिलाफ ज्ञापन सौंपा।  ज्ञापन के माध्यम से  फहीम सिकंदर, डॉ जिया राणा  , इमरान खान, लियाकत अली, अरशाद अली ने जिला कलेक्टर से शाहिद कुरेशी के खिलाफ रासुका की मांग की।

इस दौरान समाज जनों ने एसपी को बताया कि डॉ कुरेशी पूर्व में जिला बदर रह चुके हैं वह एक रिकॉर्ड बदमाश है उनका काम झूठी शिकायत कर लोगों को ब्लैकमेल करता  है।  गरीब लाचार  ओर  बेवस लोगो से पैसे नही देने पर झूठे केस में फसता है।

फिर राजीनामा के नाम पर पैसे की मांग करता हैं।नही देने पर झूठे केस में उलजा देता है।डॉक्टर कुरैशी ने जूना सोमवरिया कब्रिस्तान पर गोडाउन मकान बनाकर अवैध रूप से किराए पर दे रखे हैं और रहवासियों से अवैध वसूली कर रहे हैं। डॉक्टर कुरैशी जिले की शांति कानून व सुरक्षा
 व्यवस्था के लिए खतरा बन चुके हैं ऐसे में उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाना चाहिए।

Leave a Reply

Top