Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
You are here
Home > इंडिया > मध्यप्रदेश > उज्जैन > कार मे भर ले जा रहे थे अवैध शराब

कार मे भर ले जा रहे थे अवैध शराब

उज्जैन। पवांसा पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के बाद मक्सी रोड स्थित श्री सिंथेटिक के समीप बिना नंबर की टीयूवी कार को घेराबंदी कर रोका। इस दौरान दो आरोपी मौके से भाग निकले। लेकिन पुलिस ने अन्य दो आरोपियों को दबोच लिया। कार की तलाशी लेने पर उसमें से 65 लीटर कच्ची शराब जप्त की गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

पवासा पुलिस की टीम  को मुखबिर से मिली सूचना के बाद श्री सिंथेटिक चौराहे पर घेराबंदी की। कुछ ही देर में पुलिस को मक्सी रोड पंचकोशी मार्ग की ओर से आती हुई एक बिना नंबर की टीयूवी कार दिखाई दी। पुलिस अधिकारी तत्काल हरकत में आए और कार को रोकने का इशारा किया।

इसे भी पढ़े : सुबह पिता जगाने पहुंचे तो बेटे को फंदे पर लटका देखा

अचानक सामने पुलिस को देख कर कार में सवार दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। लेकिन पुलिस ने इस दौरान कार में सवार दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर कार में से 65 लीटर अवैध कच्ची शराब जप्त की गई। आरोपियों को पकड़ कर थाने लाया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।


थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया है कि वे ताजपुर में अवैध रूप से कच्ची शराब का निर्माण करते हैं। महंगी कार में भरकर अवैध शराब को उज्जैन लाया जा रहा था। पुलिस इस संबंध में पूछताछ कर रही है कि उज्जैन में अवैध शराब की डिलीवरी किसके यहां देनी थी। गिरफ्तार किए गए एक आरोपी के संबंध में पुलिस को जानकारी मिली है कि उसके खिलाफ देवास जिले के टोंक खुर्द थाने में गोवंश परिवहन सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज है।


गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम इरशाद मेवाती साहिल बताए जा रहे हैं। जबकि मौके से पुलिस को चकमा देकर भागे आरोपियों के नाम अमजद और इमरान सामने आए हैं। पुलिस की मानें तो आरोपियों के कब्जे से जप्त की गई टीयूवी कार की कीमत 4 लाख रुपए है। हालांकि कार पर नंबर नहीं होने के कारण उसके मालिक के संबंध में जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस चेचिस और इंजन नंबर के आधार पर मालिक की पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Top