Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

सरकार पर बड़े-बड़े कारोबारियों के साथ साठगांठ करने के आरोप

सात वर्ष में महंगाई आसमान पर

बरेली

जनपद बरेली में शिक्षक एमएलसी चुनाव की रणनीति बनाने आए सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला। पार्टी कार्यालय पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उत्तम ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार सात साल में बरेली से शाहजहांपुर तक की रोड का निर्माण नहीं बनवा सकी। रोजाना हादसे होते हैं। लोगों की जान जा रहीं हैं। सात वर्ष में महंगाई आसमान पर पहुंच गई। कमाने वाला और खाने वाला दोनों परेशान हैं।

इसे भी पढ़े : पूर्वी तेल मिल में श्रमिक का शव मिलने से हड़कंप


नरेश उत्तम प्रदेश सरकार भी हमलावर रहे। कहा, योगी सरकार अपराधियों पर जाति और धर्म देखकर कार्रवाई कर रही है। कुछ खास जातियों को प्रदेश सरकार टारगेट कर रही है। उनको प्रताड़ित किया जा रहा है।

सरकार पर बड़े-बड़े कारोबारियों के साथ साठगांठ करने के आरोप लगाए। कहा, किसानों का आलू चार रुपये किलो बिकता है। जैसे ही आलू बड़े लोगों के पास पहुंचता है उसकी कीमत 40 रुपये किलो हो जाती है। ऐसा ही हाल धान और गेहूं की फसल का है।

गन्ने के भुगतान को लेकर भी नरेश उत्तम ने प्रदेश सरकार को घेरा। विधान परिषद में सपा का दबदबा बढ़ाने के लिए पार्टी के उम्मीदवार को जिताने के कार्यकर्ताओं से जुटने की अपील की। इस मौके पर तमाम पूर्व विधायक और सपा के तमाम नेता-कार्यकर्ता मौजूद रहे।


——-एलबी कुर्मी चिरंतन न्यूज़ इंडिया
ब्यूरो हेड-बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *