Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

बैठक में उन्होंंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

बरेली

जनपद बरेली में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने गुरुवार को पार्टी कार्यालय पर शिक्षक विधायक चुनाव को लेकर एक बैठक की। इस बैठक में उन्होंंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार जनता से झूठे वादे करके बनी है। अब जब सरकार है तो वह जनता के मुद्दों की अनदेखी कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार सड़कों के गड्ढे भरने के बजाय गड्ढे खोदने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि शिक्षक एमएलसी चुनाव में हर हाल में सपा प्रत्याशी संजय मिश्रा को जिताना है। इसके लिए सभी सपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को तनमन से लगना है। उन्होंने कहा कि बरेली नाथ नगरी के साथ ऐतिहासिक है।

इसे भी पढ़े : क्राइम ब्रांच इंदौर की कार्यवाही में दो हथियारबाज धराये,अवैध पिस्टल कट्टे लेकर फैला रहे थे दहशत

खास बात यह है कि बरेली समाजवादियों की नगरी भी है। इसलिए हर हाल में हमें जीत सुनिश्चित करनी है। उन्होंने कहा कि विधानसभा के चुनाव अगर सपा जीतती है तो वित्तविहीन शिक्षकों को मानदेय और पुरानी पेंशन प्रणाली फिर से बहाल होगी।  सपा ने इस बार संजय कुुमार मिश्रा को अपना प्रत्याशी बनाया है। वही बीजेपी ने डा. हरि सिंह ढिल्लो को मैदान में उतारा है।

निर्दलीय भी ताल ठोंक रहे हैं। सभी अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। हालांकि बाजी किसके हाथ लगेगी। ये आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा। सपा प्रदेशाध्यक्ष इस समय एमएलसी चुनाव को लेकर जिले का दौरा कर रहे हैं और जीत की रणनीति बना रहे हैं। 


_ चिरंतन न्यूज़ के लिए एलबी कुर्मी ब्यूरो हेड-बरेली से रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *