Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
You are here
Home > क्राइम > नशे में धुत होकर पिता ने अपने 3 बच्चों को नहर में फेंका

नशे में धुत होकर पिता ने अपने 3 बच्चों को नहर में फेंका

बच्चे जोर-जोर से रोते रहे, लेकिन नहीं पिगला आरोपी का दिल


घर पहुंच घरवालों से बोला कि बच्चों को नहर में फेंक आया हूं

करनाल! हरियाणा के करनाल से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई हैं यहां कुंजपुरा क्षेत्र में बजे दहलाने वाला वाकया हुआ। गांव नल्लीपार के रहने वाले एक निर्दयी पिता ने घरेलू कलह के बाद अपने तीन मासूम बच्चों को कलवेहरी व सुबरी गांव के पास आवर्धन नहर में फेंक दिया।


बताया जा रहा हैं बच्चे जोर-जोर से रोते रहे, लेकिन आरोपी का दिल नहीं पिगला। वहां मौजूद लोगों ने भी रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना और बच्चों को फेंक कर फरार हो गया। बाद में घर आकर बताया कि बच्चों को नहर में फेंक आया हूं। सूचना पर पुलिस ने बच्चों की तलाश के लिए गोताखोरों को बुलाया है। अंधेरा होने के कारण मंगलवार सुबह सर्च ऑपरेशन शुरू किया जाएगा।

इसे भी पढ़े : खुद को महाकाल मंदिर का पुजारी बताकर दिया युवती को धोखा


रोने की आवाज सुन लोग मौके पर पहुंचे, तब तक फेंक कर भाग गया

जानकारी के अनुसार नल्लीपार निवासी सुशील गन्ने के जूस की रेहड़ी लगाता है। वह नशे का आदी है। इसके चलते घर में आए दिन झगड़ा होता। सोमवार शाम को भी इसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हो गया। इससे गुस्साए सुशील ने 8 साल की बेटी मीना, 5 साल के बेटे देव, व 3 साल के बेटे जानी को जबर्दस्ती बाइक पर बैठा लिया। सुशील के गुस्से व बच्चों को रोता देख पड़ोसी पीछे भागे। तब तक वह नहर क्रॉस कर चुका था।


नहर पर मौजूद कुछ लोगों ने बच्चों के रोने की आवाज सुनी। लोगों ने दूर से आरोपी को रुकने को कहा, लेकिन वह नहीं माना। कुछ दूर आगे जाने के बाद उसने तीनों बच्चों को नहर में फेंक दिया। जब तक लोग मौके पर पहुंचे, सुशील फरार हो चुका था।


आरोपी सुशील कुछ देर बाद घर पहुंचा और घरवालों से बोला कि बच्चों को नहर में फेंक आया हूं। इसके बाद फरार हो गया। कंट्रोल रूम में फोन करने के साथ ही सुशील की पत्नी खुद थाने पहुंच गई। गांव वाले व परिजन बच्चों की तलाश में नहर पर पहुंचे। पुलिस भी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू के लिए गोताखोरों को फोन किया। नहर पर घना अंधेरा होने व बहाव तेज होने के चलते तलाशी अभियान सुबह शुरू किया जाएगा।

Leave a Reply

Top